होम / Naseeruddin Shah Darinde Statement: नसीरुद्दीन शाह ने लगाया बड़ा आरोप, कहा "फिल्मों की कमाई का बड़ा हिस्सा खा जाते है"

Naseeruddin Shah Darinde Statement: नसीरुद्दीन शाह ने लगाया बड़ा आरोप, कहा "फिल्मों की कमाई का बड़ा हिस्सा खा जाते है"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 30, 2023, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naseeruddin Shah Darinde Statement, दिल्लीविवादों के बीच ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी नसीरुद्दीन शाह द्वारा प्रदर्शकों और वितरकों पर किए गए विवादित बयान को लेकर भड़क गए हैं। जिसके बाद से ही उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को काफी बातें सुनाई है। बता दें की हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने बयान दिया था कि फिल्म वितरक और प्रदर्शक उन पैसे का बड़ा हिस्सा खा जाते हैं जो एक सुपरहिट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाती है। वहीं पैसा उन लोगों के लिए बहुत कम छोड़ते हैं जो फिल्म बनाने के लिए सही मायने में मेहनत करते हैं।

अक्षय राठी ने नसीरुद्दीन शाह को सुनाया

नसीरुद्दीन शाह के बयान को सुनने के बाद अक्षय राठी ने बयान पर भड़कते हुए ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। बता दें की अक्षय ने फिल्म हेरिटेज फाणंडेशन के पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेने के लिए नसीरुद्दीन शाह को धन्यवाद किया और ट्वीट लिखा, ‘हालांकि मैं फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए वास्तव में आपका आभारी हूं, जहां तीन प्रोजेक्शनिस्ट को उनकी दशकों की सेवा के लिए सम्मानित किया गया, गहरे अफसोस और निराशा के साथ मुझे ये ट्वीट लिखना पड़ रहा है, एक फिल्म प्रदर्शक के रूप में, मैं इस अरुचिकर और तथ्यात्मक रूप से गलत बयान पर कड़ी आपत्ति जताता हूं, जैसा कि लोग कहते हैं, अज्ञानता खतरनाक है, लेकिन आधा-अधूरा ज्ञान और भी खतरनाक है, आपका बयान, दुर्भाग्य से, इंगित करता है कि एक कलाकार के रूप में वर्षों का अनुभव होने के बावजूद, आप मनोरंजन क्षेत्र की जमीनी हकीकत से अनजान हैं’

इसके अलावा भी आगे उन्होंने लिखा, ‘मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि आपके जैसे (अभिनेताओं से लेकर फिल्म निर्माताओं तक) जो फिल्में बनाते हैं उनका स्ट्राइक रेट/सफलता अनुपात 10% से कम होता है और सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अधिकांश फिल्में दर्शकों को आकर्षित भी नहीं कर पाती हैं, हमें हमारे साप्ताहिक खर्चों (रियल एस्टेट, बिजली, वेतन, रखरखाव, टैक्स आदि) को चुकाने में मदद करें” वहीं अक्षय ने लिखा, जब कभी-कभार कोई ब्लॉकबस्टर आती है, तो मुनाफा हफ्तों के नुकसान की भरपाई में लग जाता है।

 

ये भी पढ़े: लॉकअप सीजन 2 में नजर आने वाले है पुनीत सुपरस्टार, कंगना को भी किया प्रपोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT