होम / National Award 2023: ‘शेरशाह’ को मिला स्पेशल जूरी अवॉर्ड, करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

National Award 2023: ‘शेरशाह’ को मिला स्पेशल जूरी अवॉर्ड, करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2023, 9:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, National Award 2023 Winner List: देश के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पुरस्कार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं का एलान गुरुवार, 24 अगस्त को कर दिया गया। इसमें मुख्य रूप से 2021 में रिलीज हुई फिल्मों को शामिल किया गया है। विजेताओं की घोषणा दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की गई। बता दें कि 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को स्पेशल जूरी अवॉर्ड दिया गया है। इसके बाद करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है।

करण जौहर ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

आपको बता दें कि 24 अगस्त को फिल्म ‘शेरशाह’ ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में स्पेशल जूरी अवॉर्ड जीता। फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है। फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “कितना सम्मान है! हमारी फिल्म #शेरशाह को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार के योग्य पहचानने के लिए @mib_india और सम्मानित @official.anuragthakur को मेरी गहरी कृतज्ञता।”

इसके आगे करण जौहर ने लिखा, “आपको सही समय पर सभी सही लोग शायद ही मिलेंगे, कुछ खास बनाने के लिए अपनी रचनात्मक ऊर्जा और जुनून के साथ एक साथ आएं, जो कुछ असाधारण में बदल जाए! शेरशाह हमारे लिए वह था। हमें अपना बेपनाह प्यार देने के लिए धन्यवाद। ये दिल मांगे मोर!” इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी ड्रोप किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी लिखा खास मैसेज

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी पोस्ट शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म में विक्रम की अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने भी इस खास मौके पर खास मैसेज लिखा, “#शेरशाह मेरे लिए एक खास फिल्म है। मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली मेरी पहली फिल्म बन गई है। हमारी पूरी टीम को धन्यवाद और बधाई और अंत में, यह सब कहां से शुरू हुआ, इसके लिए धन्यवाद @vishalbatra1974 और परिवार को इस बहादुर की कहानी बताने के लिए हम पर भरोसा करने के लिए।”

 

Read Also: करीना कपूर खान अब ओटीटी पर भी बिखेरेंगी अपना जलवा, वीडियो शेयर कर किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT