होम / National Awards: माधवन का सपना हुआ सच, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक्टर

National Awards: माधवन का सपना हुआ सच, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक्टर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 18, 2023, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), National Awards, दिल्ली: 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में जहां आलिया और कृति को बेस्ट एक्ट्रेस तो वहीं अल्लू अर्जुन को बेस्य एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं इसकी खुशी को सभी एकट्रर्स ने अपने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर किया तो आर माधवन भी उनसे पीछे नहीं थे। क्योकि आर माधवन कि फिल्म ने भी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के इवेंट में चार चांद लगाते हुए कई पुरस्कारों को अपने नाम किया। ऐसे में अब एक्टर ने अपनी खुशी को फैंस के साथ साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

आर माधवन कि फिल्म को मिला पुरस्कार

बता दें कि आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने मंगलवार को दिल्ली में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार जीता। फिल्म के बारं में बता तो इसमें अभिनेताा ने अभिनय किया और अपनी पत्नी सरिता बिरजे के साथ मिलकर इसका डेमोंसट्रेशन और इसको बनाया। जिसकी एक तस्वार को इंस्टाग्राम पर माधवन और सरिता बिरजे ने एक साथ पोस्ट किया।

साथ ही इसे कैप्शन दिया, “पूरी रॉकेट्री टीम और हमारी ड्रीम फिल्म रॉकेट्री का समर्थन करने वाले हर व्यक्ति को दिल से धन्यवाद। इस यात्रा के लिए हमारी ईमानदारी से कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं, जो बेस्ट पुरस्कार जीतने के साथ सर्वोच्च राष्ट्रीय सम्मान तक पहुंच गया है।” 69वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार में फ़िल्म।”

एक्टर को मिली बधाइयां

इसके साथ ही माधवन और सरिता के इंस्टाफ़ैम के बधाई बधाइयों के बीच। शिल्पा शिरोडकर ने कमेंट किया, “मेरी प्यारी सरिता और मैडी को बहुत-बहुत बधाई।” शिल्पा शेट्टी ने कहा, “कितना गर्व का क्षण है, बधाई हो सरिता बिरजे और माधवन।” हरिहरन ने कमेंट में लिखा, “बधाई हो माधवन।”

Screenshot of Sarita Birjes Instagram story

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी गई फिल्म

वहीं रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट, जिसने माधवन के निर्देशन में पहली फिल्म बनाई थी, को पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था। फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान हिंदी में और सूर्या तमिल में कैमियो भूमिकाएं करे नजर आए थे। इस बीच 69वां राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह नई दिल्ली के विज्ञान भवन में हुआ। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुरस्कार दिये। समारोह में दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT