होम / National Siblings Day: बहने कम दोस्त हैं तापसी-शगुन, नेशनल सिबलिंग डे पर कही ये बात

National Siblings Day: बहने कम दोस्त हैं तापसी-शगुन, नेशनल सिबलिंग डे पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), National Siblings Day, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के एक बहन भी हैं हालांकि वे जुड़वाँ नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनमें बहुत कुछ समान है, उदाहरण के तौर पर उनकी मुस्कुराहट और बुद्धि। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नज़र डालें, तो आपको पता चल जाएगा कि पन्नू बहनें बड़ी फिटनेस फ्रीक और ट्रेवल की दीवानी हैं। तो, आज नेशनल भाई-बहन दिवस पर, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन पन्नू से बेहतर कौन हो सकता है जो इस बंधन का जश्न मनाए और जीवन के बारे में प्यार, नफरत और सहनशीलता से लेकर हर चीज के बारे में खुलकर बात करे।

नेशनल सिबलिंग डे पर तापसी-शगुन

हालांकि शगुन एक सुबह की इंसान नहीं थी, लेकिन फिर भी वह अपनी बातचीत में बेस्ट थी, जबकि दोनों एक-दूसरे के उत्तर पूरा करते थे, इस प्रकार बड़े भाई-बहन के लक्ष्यों को पूरा करते थे। और हाँ, हमने उनसे तापसी की गुप्त और अंतरंग उदयपुर शादी के बारे में भी कुछ बातें उगलवाईं। इसके बारे में सवाल करते हुए उनसे पुछा, आप दोनों हर पल जीवन का जश्न मनाते हैं, चाहे वह यात्रा के माध्यम से हो या दुसरे सामान्य जुनून के माध्यम से।

बहने कम दोस्त हैं तापसी-शगुन

सिबलिंग्स डे जैसा दिन आपके लिए क्या महत्व रखता है? जिसके जवाब में तापसी ने कहा, हमारे लिए, जब हम दोनों घर पर एक साथ होते हैं, तो यह हमेशा भाई-बहन के दिन के रूप में समाप्त होता है। हम दोनों का पेशा बहुत अलग है और हम सारे दिन एक साथ नहीं बिता सकते। इसलिए, हम जो कुछ भी प्राप्त करते हैं, उसमें से अधिकांश बनाने का प्रयास करते हैं। और इस बार भाई-बहन का दिन शगुन के जन्मदिन के बहुत करीब आ रहा है, इसलिए यह दोहरा जश्न होने वाला है, और हम दोनों पार्टियों का विलय करने जा रहे हैं।

शगुन ने कहा एक भाई-बहन का होना बहुत मायने रखता है क्योंकि यह घर पर उस एक दोस्त के होने जैसा है। जब भी हम साथ होते हैं तो हमेशा योजना बनाते रहते हैं या फिल्म देखते रहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आपको दोस्त ढूंढने के लिए बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है – आप एक के साथ ही पैदा होते हैं। हमारा दायरा बहुत छोटा है, चलो इसे ऐसे ही कहें!

एक लाइन में अपने रिश्ते पर कही ये बात

इक लाइन में अपने रिश्ते को बताने के सावल पर तापसी ने कहा, यह इंस्टाग्राम कैप्शन के दबाव जैसा लगता है (हंसते हुए)। हम मनोरंजन की वस्तु हैं और एक-दूसरे पर गिरने का विषय हैं। हम एक-दूसरे का मज़ाक उड़ा सकते हैं और साथ ही एक-दूसरे पर भरोसा भी कर सकते हैं। हमें जाकर किसी व्यक्ति की तलाश नहीं करनी है। इस सवाल पर शगुन ने कहा, यह मज़ेदार और मनोरंजक है। हम एक-दूसरे का मनोरंजन करने के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं।’

बॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट पहन कर निकली Janhvi Kapoor, रिश्ते को किया कंफर्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने शुरू की अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी, Khushi Kapoor संग शेयर करेंगे स्क्रीन -Indianews
Viral Video: जापान की सड़कों पर साड़ी पहनकर निकली भारतीय महिला, पलटकर देखते रह गए लोग-Indianews
अगर आप ट्रेकिंग के शौकिन हैं तो समर वेकेशन के लिए बेस्ट है हिमाचल की यह जगह, एडवेंचर के साथ मिलेगा सुकून -Indianews
Lok Sabha Election 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने दिया भाजपा को समर्थन-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराया अपना बयान, पूरी घटनाक्रम का किया जिक्र-Indianews
Summer Styling Tips: गर्मियों में कूल दिखने के लिए इन टिप्स से खुद को बनाएं स्टाइलिश, फॉलों करें ये आइडियाज -Indianews
Amazon, Flipkart: अमेजन-फ्लिपकार्ट की अब खैर नहीं, केन्द्र सरकार ने सख्त कदम उठाने का लिया फैसला-Indianews
ADVERTISEMENT