होम / Nawazuddin Siddiqui ने किया अपमान, हिंदू संगठन ने उठाई आवाज, एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Nawazuddin Siddiqui ने किया अपमान, हिंदू संगठन ने उठाई आवाज, एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hindu Organization Filed Complaint Against Nawazuddin Siddiqui: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर ऑनलाइन गेमिंग के विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापन में अभिनेता महाराष्ट्र पुलिस अधिकारी की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। इसलिए नवाजुद्दीन पर महाराष्ट्र पुलिस की छवि खराब करने का आरोप है। हिंदू जनजागृति समिति ने नवाजुद्दीन और ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म बिग कैश पोकर के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यहां जानें क्या है पूरा मामला।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ सख्त कार्रवाई

रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू जनजागृति समिति ने दावा किया है कि नवाजुद्दीन ऑनलाइन पुलिस गेम की वर्दी पहनकर लोगों को पोकर खेलने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आ रहें हैं, जिससे महाराष्ट्र पुलिस की भूमिका के साथ-साथ पुलिस की छवि भी खराब हुई है। हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखकर मांग की है कि नवाजुद्दीन और अंकुर सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Rhea Chakraborty को सुशांत सिंह राजपूत मामले में मिली राहत, CBI ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका की खारिज, दे डाली ये चेतावनी – India News

पोकर खेलने के लिए नवाजुद्दीन ने किया प्रोत्साहित

हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि नवाजुद्दीन इस विज्ञापन में महाराष्ट्र पुलिस की भूमिका में नजर आ रहें हैं और लोगों को ऐप पर पोकर खेलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। कहा गया है कि विज्ञापन में कानून का पालन करने वाले लोगों को जुआ खेलने के लिए कहा जा रहा है, जिससे महाराष्ट्र पुलिस की छवि खराब हो रही है।

निकले हुए पेट और अंडरवियर में दिखाई दिए Abhishek Bachchan, नई फिल्म में हाल देखकर चौंक गए लोग, फर्स्ट लुक ही हो गया फ्लाप? – India News

नवाजुद्दीन के खिलाफ पत्र लिखकर उठाया मुद्दा

मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर मुद्दा उठाया गया है। पत्र में महाराष्ट्र सिविल सेवा नियम 1979 और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम 1951 के तहत प्रतिबंध लगाने और सिंह और दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। हिंदू संगठन समिति ने जोर देकर कहा कि इस तरह का विज्ञापन कानून के लिए हानिकारक और अपमानजनक है। हिंदू संगठन ने इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी कार्रवाई की मांग की है। लेकिन नवाजुद्दीन ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.