होम / Neetu-Ranbir: रणबीर-नीतू के ऐड की फैंस ने की तारीफ, मां-बेटे की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Neetu-Ranbir: रणबीर-नीतू के ऐड की फैंस ने की तारीफ, मां-बेटे की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu-Ranbir, दिल्ली: इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड की सबसे प्यारी मां-बेटे की जोड़ी में से एक हैं। अक्सर इवेंट और पार्टियों में दोनो को एक साथ देखे जाता है, वहीं अब य मां बेटे की जोड़ी आलू चिप्स के एक ब्रांड के एंड फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

नीतू ने शेयर किया वीडियो

नीतू ने विज्ञापन को अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर साझा किया। विज्ञापन में आराधना फिल्म का गाना चंदा है तू मेरा सूरज है तू चल रहा है और इसकी शुरुआत मां-बेटे की जोड़ी द्वारा एक साथ घर का काम करने से होती है। कपड़े धोने से लेकर, बर्तन साफ ​​करने और किराने का सामान व्यवस्थित करने तक, नीतू और रणबीर एक टीम हैं। विज्ञापन, जो फिर एक मजेदार मोड़ लेता है, फैंस और मशहूर हस्तियों के बीच तुरंत हिट हो गया है। Neetu-Ranbir

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

वीडियो पर किया रिएक्ट

इस वीडियो पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वालों में नीतू कपूर की बेटी और रणबीर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी थीं। उन्होंने इमोजी पोस्ट कर प्यार जताया। इसके साथ ही एक्ट्रेस आकांक्षा मल्होत्रा ​​ने दिल वाले इमोजी बनाए, साथ ही डिजाइनर फ़राज़ मनन और फराह खान अली ने भी दिल वाले इमोजी बनाए। Neetu-Ranbir

इसके साथ ही कई फैंस ने कमेंट कर अपना प्यार दिखाया। एक फैन ने कहा, “यह अब तक का सबसे अच्छा विज्ञापन है जो मैंने 24 में देखा है। नीतू कपूर, मुझे यह विज्ञापन बहुत पसंद आया और मुझे लगता है कि आपको कुछ और विज्ञापनों में इसी तरह आते रहना चाहिए। ये दिल निश्चित रूप से आप दोनों को एक साथ और अधिक प्रबंधित करेगा।”

इस फिल्म में पहले कर चुके है काम

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। इससे पहले दोनों 2013 में आई फिल्म बेशरम में साथ नजर आ चुके है। जैसे अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नीतू और रणबीर के अलावा, नीतू कपूर के दिवंगत पति ऋषि कपूर भी थे।

आलिया से रचाई शादी

जैसी की सभी फैंस जानते है कि 2022 में, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी की, और पावर कपल अब एक बेटी राहा के माता-पिता हैं।

आखिर में काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर हिट, एनिमल में दिखाई दिए। दूसरी ओर, नीतू कपूर को आखिरी बार 2022 की फिल्म जुगजग जीयो में देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT