होम / Gurucharan Singh लापता मामले में नई बात आई सामने, आखिरी बार ATM से निकाले थे इतने पैसे – Indianews

Gurucharan Singh लापता मामले में नई बात आई सामने, आखिरी बार ATM से निकाले थे इतने पैसे – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2024, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को लापता हो गए थे। हालांकि पुलिस ने जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है, लेकिन मामले में कोई बड़ा अपडेट नहीं हुआ है। अधिकारियों द्वारा एक नई रिपोर्ट तैयार की गई है जो उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में काफी जानकारी देती है। पहले खबर आई थी कि एक्टर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। वहीं अब नई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि वह कई बैंक खाते संचालित करता था।

  • गुरुचरण सिंह केस में आई नहीं अपडेट
  • पति ने कही ये बात
  • लास्ट इस जगह दिखे थे एक्टर

गुरुचरण सिंह के लापता मामले में नई बात आई सामने

दिल्ली पुलिस की नई रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह वित्तीय लेनदेन के लिए कई बैंक खाते संचालित कर रहा था। हालाँकि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, लेकिन ऐसा बताया जाता है कि वे अक्सर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। पुलिस को यह भी पता चला कि वह 10 से अधिक बैंक खाते संचालित करता था। कथित तौर पर उन्होंने नकदी निकाली और एक कार्ड के शेष को दूसरे कार्ड से चुकाने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया। सूत्रों से यह भी पता चला कि गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार एटीएम से 14,000 रुपये निकाले थे। उसके बाद की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Gurucharan Singh

इस बीच, गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उनके लिए इस खबर को स्वीकार करना बहुत मुश्किल है। वह और उनका परिवार इस गुमशुदगी मामले में पुलिस से अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha ने की बिग बॉस के विजेता की टांग खीचाई, लव अफेयर पर किया कमेंट

गुरुचरण सिंह कैसे हुए लापता Gurucharan Singh

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को लापता हो गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली में थे। पिछले दिन की घटनाओं के बारे में बात करते हुए, उनके पिता ने कहा, “ऐसा कोई जश्न नहीं था, लेकिन हम एक साथ घर पर थे, और यह अच्छा लगा। अगले दिन, उन्हें मुंबई जाना था।” हालांकि, अगले दिन उन्होंने मुंबई के लिए फ्लाइट नहीं ली और न ही अपने घर लौटे। उनके पिता ने एक पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि एक्टर की मानसिक स्थिति स्थिर थी। शुरुआती जांच में आखिरी बार गुरुचरण सिंह को पालम इलाके में देखा गया और उसने दिल्ली के एक एटीएम से 7,000 रुपये भी निकाले थे।

अमूल के Heeramandi पोस्ट पर Netflix ने दिया मजाकिया रिएक्शन, लिखी ये बात – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bayraktar Akıncı: तुर्की के इस ड्रोन की क्या है खासियत, जिसने ईरान के राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर का पता लगाया?- Indianews
Iran: राष्ट्रपति रायसी की मृत्यु के बाद उपराष्ट्रपति मोहम्मद मोखबर ने संभाला पदभार, जानें कैसा रहा है राजनीतिक जीवन-Indianews
Rahu Gochar Effect : इन राशियों पर 2025 तक राहु की रहेगी अपार कृपा, खूब होगा लाभ- Indianews
MPV Sales: मिलिए भारत की इस पसंदीदा MPV से, Toyota Innova, Kia Carens जैसे गाड़ियों को छोड़ा पीछे- Indianews
Mukesh Ambani : वोट देने प्लास्टिक पैकेट में आधार कार्ड लेकर पहुंचे मुकेश अंबानी, सादगी जीत लेगी दिल- Indianews
Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews
Book Flight: इस दिन मिलती है सस्ती फ्लाइट टिकट, जानें कैसे बचाना है पैसे?- Indianews
ADVERTISEMENT