होम / The Great Indian Kapil Show का नया trailer रिलीज, एड शीरन से जान्हवी कपूर तक दिखें ये सेलेब्ल -Indianews

The Great Indian Kapil Show का नया trailer रिलीज, एड शीरन से जान्हवी कपूर तक दिखें ये सेलेब्ल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 18, 2024, 2:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show trailer: द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने अपने अब तक के सबसे बड़े मेहमानों में से एक को दिखाते हुए एक नया ट्रेलर जारी किया है। मिड-सीज़न प्रोमो में नए मेहमानों को सोफे पर बैठे देखा जा सकता हैं। एड शीरन, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर उन कुछ मेहमानों में से थे जो ट्रेलर में दिखाई दिए।

  • द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया trailer रिलीज
  • ये सेलेब्स हुए स्पॉट
  • द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बारे में

Urvashi Rautela ने डाली एडिट कर तस्वीर, नेटिजन्स ने पकड़ा तो हो गई ट्रोल – Indianews

ये सेलेब्स हुए स्पॉट

नेटफ्लिक्स ने नया प्रोमो जारी किया जो एड के कहने से शुरू हुआ, “यह सबसे पागलपन भरा, सबसे मजेदार शो है।” इसके बाद वीडियो में कार्तिक, जान्हवी, राजकुमार राव और अनिल कपूर मेहमान के रूप में दिखाई देते हैं। ट्रेलर में फराह खान, सानिया मिर्जा, बादशाह, साइना नेहवाल और मैरी कॉम भी नजर आईं।

एड को शो में मस्ती करते देखा गया और उन्होंने अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर जेस्चर और पुष्पा का डायलॉग कहते सुना जा सकता हैं, “झुकेगा नहीं…” एक स्किट में एक नकली शादी दिखाई गई जहां कार्तिक ने दुल्हन के रूप में सजे हुए किकू शारदा से शादी की। शो में शामिल हुईं कार्तिक की मां माला ने कहा, “मुझे विश्वास है कि आज आप सभी कार्तिक की शादी करा रहे होंगे।”

तेलुगु एक्ट्रेस Pavithra Jayaram की मौत के कुछ दिन बाद पति Chandrakanth ने उठाया ये कदम -Indianews

वहीं एक दूसरे एपिसोड में कपिल सानिया के साथ मजाक करते हैं और कहते हैं, “अगर मैं अपनी पत्नी के बाद किसी से डरता हूं तो वह सानिया हैं।” जैसे ही कृष्णा अभिषेक मलायका अरोड़ा की छैया छैया पोशाक में एक महिला के रूप में दिखाई देते हैं, फराह बताती हैं, “मलाइका कम अरबाज ज्यादा लग रही है।”

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बारे में

खराब रेटिंग के कारण शो के बंद होने की काफी चर्चा थी। हालाँकि, सीरीज को दर्शकों से मिली-जुली राय मिली। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बंद होने की अटकलों ने तब जोर पकड़ लिया जब यह नेटफ्लिक्स की टॉप टेन लिस्ट से बाहर हो गया। शो के हालिया एपिसोड में हीरामंडी के कलाकार शामिल थे: मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख। द ग्रेट इंडियन कपिल शो मार्च में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पहले सेलिब्रिटी मेहमानों के रूप में प्रसारित होना शुरू हुआ।

Kiara Advani ने कान्स में इस एक्ट्रेस का लुक किया कॉपी, फैंस कर रहे कम्प्रेयर – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

TWorld Cup 2024 Warm-Up: अभ्यास मैच में भारत का शानदार प्रदर्शन, बांग्लादेश को 50 रनों से हराकर टी20 विश्व कप का आगाज-Indianews
TWorld Cup 2024: मैदान में घुस आया फैन; सुरक्षाकर्मियों से रोहित शर्मा ने की यह अपील, लोग कर रहे तारीफ- देखें वीडियो – Indianews
Indo-Pacific: अमेरिकी रक्षा मंत्री ने चीन के साथ युद्ध पर कह दी बड़ी बात, बातचीत की आवश्यकता पर दिया बल- Indianews
Husky Attack: हस्की ने 6 सप्ताह के बच्चे पर किया हमला, शोकाकुल परिवार ने बच्चे के अंग दान करने का किया फैसला- Indianews
Houthi Rebels : यमन के हूतियों ने सुनाई 44 लोगों को मौत की सज़ा, सऊदी के साथ जासूसी के आरोप- Indianews
Russia Explosions: रूस के बेलगोरोड में 15 मिनट के भीतर 40 धमाकों की रिपोर्ट, वीडियो आया सामने- Indianews
Lung Cancer: युवाओं में फेफड़ों के कैंसर के क्यों बढ़ रहे मामले? यह है सबसे बड़ा कारण- Indianews
ADVERTISEMENT