होम / Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ नया वीडियो, अंधेरी गली में घुड़सवारी करते दिखे Akshay-Tiger

Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ नया वीडियो, अंधेरी गली में घुड़सवारी करते दिखे Akshay-Tiger

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2024, 4:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan New Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाला फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ये फिल्म जल्द ही रमजान खत्म होने के साथ ही ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के गाने और टीजर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। अभी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर का रिलीज होना अभी बाकी है। अब इसी बीच फिल्म से नया वीडियो जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

  • ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया वीडियो
  • ईद के मौके पर रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
  • अली अब्बास जफर ने किया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन

 

ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया वीडियो

यह भी पढ़ें: Shweta Bachchan की बर्थडे पार्टी में नजर आए नव्या नवेली नंदा के बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुवेर्दी, शादी की मिली मंजूरी!

आपको बता दें कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर से पहले फिल्म के इस वीडियो में फैंस के बीच एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर ने 8 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियों में में दो घुड़सवार एक अंधेरी गली में जाते हुए नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में किसी का चेहरा नहीं रिवील किया गया है, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहें हैं कि ये अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “वो राख के ढेर में से फिर लौटेंगे।”

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan ने Dabangg 4 पर लगाई मुहर, चुलबुल पांडे बन Salman Khan करेंगे धमाकेदार एंट्री

इस दिन रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर 11 अप्रैल को सिनेमारों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: पत्नी Priyanka Chopra के पीछे-पीछे आए Nick Jonas, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT