होम / इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए Nick Jonas, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी -Indianews

इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन का शिकार हुए Nick Jonas, वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 4, 2024, 8:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनास ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें इन्फ्लूएंजा ए है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर निक ने वीडियो शेयर कर बताया की कि वह अपनी खराब सेहत के कारण स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अपने फैंस से उन्हें ‘निराश’ करने के लिए माफ़ी भी मांगी। निक जोनास ने बताया कि जोनास ब्रदर्स के शो की तारीखें बदल दी गई हैं। केविन जोनास, निक जोनास और जो जोनास के ग्रुप को इस हफ्ते मैक्सिको में परफॉर्म करना था।

  • निक ने अस्वस्थ होने के बारे में बात की
  • वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी
  • शो की तारीखों में बदलाव की घोषणा की

Kushal Tandon ने Shivangi Joshi संग अपनी सगाई की अफवाहों को किया खारिज, गुस्साए एक्टर ने पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews

निक ने अस्वस्थ होने के बारे में बात की

वीडियो में निक ने कहा, “अरे सब लोग, मैं निक हूँ। मेरे पास साझा करने के लिए कुछ मज़ेदार खबर नहीं है। कुछ दिन पहले, मैं कुछ असहज महसूस करने लगा; जब मैं उठा तो मेरी आवाज़ चली गई और उस रात मैं बहुत मेहनत करता रहा…पिछले दो, ढाई दिनों में, यह धीरे-धीरे बदतर होता गया। मैं कल पूरे दिन बिस्तर पर रहा, बुखार, शरीर में दर्द, गले में खराश और बहुत बुरी खांसी थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jonas Brothers (@jonasbrothers)

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews

उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने जाँच करने के बाद भी उनका स्वास्थ्य “ठीक नहीं हुआ।” निक ने फैंस से माफ़ी मांगी उन्होंने यह भी कहा, “मुझे बस ठीक होने और इन चीज़ों को हराने की ज़रूरत है। मुझे बहुत खेद है। मुझे आप लोगों को निराश करना पसंद नहीं है। आप हमें समर्थन देने के लिए बहुत कुछ करते हैं। आप में से बहुत से लोग उस शो में शामिल होने के लिए यात्रा करके आए हैं। बस इतना कहना चाहता हूँ कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूँ। फिर से, मुझे वास्तव में खेद है, लेकिन मुझे इस चीज़ को हराने की कोशिश करनी होगी।”

शो की तारीखों में बदलाव की घोषणा की

क्लिप को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन दिया, “हाय दोस्तों। मैं इन्फ्लूएंजा ए के खतरनाक स्ट्रेन से पीड़ित हो गया हूं, जो चारों ओर फैल रहा है, और मैं इस समय गाने में सक्षम नहीं हूं। हम हमेशा आप लोगों को सबसे अच्छा शो देने में सक्षम होना चाहते हैं, और मैं इस समय मैक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं।” इसक साथ ही निक ने लिखा,”ये शो अब अगस्त के लिए पुनर्निर्धारित किए गए हैं। मैक्सिको सिटी: 8/21 और 8/22, मॉन्टेरी: 8/24 और 8/25। आप में से कुछ लोगों को होने वाली असुविधा के लिए हमें बहुत खेद है। आप सभी से प्यार करता हूँ। आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रशंसक हैं। अगस्त में 120% लाएंगे!”

Shaitaan OTT Release: इस दिन ‘शैतान’ ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां देखें हॉरर थ्रिलर फिल्म की पूरी डीटेल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT