होम / इंडिया में कॉन्सर्ट के बाद US जाने पर Nick Jonas को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, जानें वजह

इंडिया में कॉन्सर्ट के बाद US जाने पर Nick Jonas को एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : January 29, 2024, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas, दिल्ली: जोनास ब्रदर्स, निक जोनास, जो और केविन – हाल ही में लोलापालूजा फेस्टिवल में अपने प्रदर्शन के लिए भारत आए हुए थे। हाल ही में अमेरिका के वापस रवाना होते समय प्रियंका चोपड़ा के पति और राष्ट्रीय ‘जीजू’ निक जोनास को एयरपोर्ट पर रोका गया। दरअसल सिंगर अपना टिकट भूल गए जिसकी वजह से गेट पर सिक्योरिटी ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान निक को सफेद टी-शर्ट और लाल टोपी पहने हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोलापालूजा 2024 में निक को ‘जीजू’ कहने पर प्रियंका का रिएक्शन

27 जनवरी को, निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास ने पहली बार भारतीय संगीत समारोह में प्रदर्शन करके मंच पर आग लगा दी। जबकि कार्यक्रम के कई सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए, एक क्लिप में यह भी दिखाया गया कि जब प्रियंका के पति मंच पर आए तो फैंस ‘जीजू, जीजू’ चिल्ला रहे थे। एक्ट्रेस ने निक की भारत यात्रा पर मिले प्यार को तुरंत स्वीकार किया। इसलिए, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर संगीत कार्यक्रम का वीडियो साझा किया, क्योंकि फैंस ने गायक के लिए उत्साह बढ़ाया और उन्हें ‘जीजू’ कहा। क्लिप को साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, “जीजू! मुझे आप सभी से बहुत प्यार है।”

प्रियंका और निक की प्रेम कहानी के बारें में

आखिर में प्रियंका चोपड़ा और निक की प्रेम कहानी के बारें में बताए तो तो उनकी कहानी 2017 में मेट गाला में शुरू हुई, जहां उन्होंने एक हाई-एंड डिजाइनर ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया। इस जोड़े ने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने जनवरी 2022 में अपनी बेटी, मालती मैरी का स्वागत किया। इसके अलावा, निक ने सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन के साथ प्रियंका की फिल्म लव अगेन में एक कैमियो भूमिका निभाई।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT