होम / Nikle The Kabhi Hum Ghar Se: रिलीज हुआ डंकी का नया गाना, सोनू निगम की आवाज ने जीता दिल

Nikle The Kabhi Hum Ghar Se: रिलीज हुआ डंकी का नया गाना, सोनू निगम की आवाज ने जीता दिल

Babli • LAST UPDATED : December 1, 2023, 2:01 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Nikle The Kabhi Hum Ghar Se, दिल्ली: शाहरुख खान की आगामी कॉमेडी-ड्रामा डंकी इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने हाल ही में ‘डनकी ड्रॉप्स’ नामक अपने प्रोमो की बदौलत काफी चर्चा बटोरी है। आज, मेकर्स ने सोनू निगम की आवाज में गाया हुआ एक गाना जारी किया जो मातृभूमि के लिए तड़प के बारे में बात करता है।

डंकी का नया गाना रिलीज

आज, 1 दिसंबर को, शाहरुख खान स्टारर डंकी के मेकर्स ने निकले थे कभी हम घर से नामक एक गाना जारी किया। इस गाने को सोनू निगम ने गाया है और संगीत प्रीतम ने दिया है जबकि गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। इस गानें में मातृभूमि के लिए लालसा के बारे में बात करते हैं।

शाहरुख खान ने गाने के बारे में लिखा

एक्स पर शाहरुख खान ने लिखा कि डंकी का नया गाना घर, हमारी मिट्टी और हमारे देश के बारे में है। सुपरस्टार ने कहा कि बेहतर जिंदगी के लिए हम सभी को अपने गांव, शहर और देश छोड़ना पड़ता है लेकिन हमारे दिल अपने घरों में ही रहते हैं। उन्होंने इसे अपना “डंकी का पसंदीदा” भी कहा।

डंकी के बारे में

डंकी शाहरुख और राजकुमार हिरानी के बीच पहला सहयोग है। फिल्म को हिरानी ने डायरेक्ट किया है और कनिका ढिल्लों और अभिजात जोशी के साथ उन्होंने इसे लिखा है। डंकी अवैध आप्रवासन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले शब्द गधा उड़ान पर आधारित है और इसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं। यह 21 दिसंबर, 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.