होम / Diljit Dosanjh नहीं बल्कि, Amar Singh Chamkila में इस मशहूर कॉमेडियन को लेना चाहते थे एआर रहमान -Indianews

Diljit Dosanjh नहीं बल्कि, Amar Singh Chamkila में इस मशहूर कॉमेडियन को लेना चाहते थे एआर रहमान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 18, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amar Singh Chamkila Lead Role Actor: हाल के दिनों में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chmakila) है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिकाओं में हैं। दर्शकों ने दोनों मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन की तारीफ की और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि अगर दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाने से इनकार कर दिया होता तो उन्होंने यह फिल्म नहीं बनाई होती। अब, हमें एक रिपोर्ट मिली है जिसमें कहा गया है कि फिल्म के संगीतकार और निर्देशक एआर रहमान (AR Rahman) किसी और को मुख्य भूमिका में लेना चाहते थे।

अमर सिंह चमकीला में इस मशहूर कॉमेडियन को लेना चाहते थे एआर रहमान

एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) द्वारा शेयर किए गए एक पर्दे के पीछे के वीडियो में, मशहूर कॉमेडियन ने खुलासा किया कि एआर रहमान ने उन्हें इम्तियाज अली निर्देशित बायोपिक में अमर सिंह चमकीला की भूमिका के लिए बुलाया था। कपिल ने कहा, “मैं एक दिन रहमान सर से मिला और उन्होंने कहा, ‘मैंने तुम्हें चमकीला के लिए बुलाया था।’ मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि मैं कोई गाना या कुछ और गाऊं। मुझे लगा कि वह मेरे साथ सिर्फ मीठी-मीठी बातें कर रहा था। मैंने कहा, ‘सर, हम विदेश में थे इसलिए एक-दूसरे से बात नहीं कर सके।”

अपनी शादी का कार्ड लिए काशी विश्वनाथ पहुंचीं Arti Singh, लाल सूट व हाथों में चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस – India News

कपिल शर्मा ने आगे कहा, “उन्हें कॉल मिस करने का अफसोस है क्योंकि अगर उन्होंने कॉल उठाया होता तो वह अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा सकते थे।” कपिल शर्मा ने कहा, “मुझे बहुत बुरा लगा, मैं पूरी रात रोया। यह दुर्भाग्यपूर्ण था।”

TMKOC फेम एक्ट्रेस Jennifer Mistry पर टूटा दुखों का पहाड़, छोटी बहन डिंपल का 45 साल की उम्र में हुआ निधन -Indianews – India News

फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली ने किया ये खुलासा

उसी वीडियो मेंव फिल्म निर्माता इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने खुलासा किया कि एआर रहमान ने कपिल शर्मा के गायन की बहुत सराहना की। उन्होंने कहा कि अगर दिलजीत दोसांझ के साथ बात नहीं बनी होती तो कपिल भी उनकी अगली पसंद होते क्योंकि रहमान ने कपिल के अभिनय और गायन कौशल पर जोर दिया।

Shilpa Shetty-Raj Kundra के जुहू फ्लैट से ED ने 97 करोड़ रूपये की जब्त की संपत्ति, धोखाधड़ी से संबंधित है मामला -Indianews – India News

ग्रेट इंडियन कपिल शो (Great Indian Kapil Show) में इम्तियाज अली ने शेयर किया कि एक बार वो शाहरुख खान के साथ बातचीत कर रहे थे, जिन्होंने दिलजीत दोसांझ के बारे में काफी बातें कीं। बॉलीवुड के किंग खान ने इम्तियाज से कहा कि दिलजीत दोसांझ आज इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर हैं और उन्हें उनके साथ जरूर काम करना चाहिए। यह सुनकर दिलजीत को सुखद आश्चर्य हुआ और उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि शाहरुख ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.