होम / अब घर बैठे देख पाएंगे 'दसारा', इस दिन हो रही है ओटीटी पर रिलीज़, जानिए कब और कैसे देख पाएंगे ये फिल्म

अब घर बैठे देख पाएंगे 'दसारा', इस दिन हो रही है ओटीटी पर रिलीज़, जानिए कब और कैसे देख पाएंगे ये फिल्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2023, 5:57 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Dasara OTT Release Date) तेलुगू फिल्‍मों के नेचुरल स्‍टार कहे जाने वाले नानी की फिल्‍म ‘दसारा’ को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं। ‘मक्‍खी’ फेम नानी की यह पहली पैन इंडिया फिल्‍म है। हालांकि, बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म को उम्‍मीद के मुताबिक रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला। बावजूद इसके इस फिल्‍म ने 18 दिनों में तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में 78 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर लिया है। 30 मार्च को राम नवमी के दिन ये फिल्‍म रिलीज़ हुई है, वहीं अब फिल्‍म के ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने की भी खबरें आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 30 मई 2023 को स्‍ट्रीम की जाएगी। हालांकि, अभी तक इसकी आध‍िकारिक घोषणा नहीं हुई है। बताया गया कि फिल्‍म को पहले तेलुगू और तमिल भाषा में ही OTT पर रिलीज किया जाए। जबकि हिंदी वर्जन के लिए दर्शकों को इंतजार करना पड़ सकता है।

‘दसारा’ का बजट, कास्‍ट और वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन

फिल्म ‘दसारा’ में नानी के साथ कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, पूर्णा, झांसी, साई कुमार और समुथिरकानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म का बजट 65 करोड़ रुपये है। ऐसे में 18 दिनों में यह फिल्‍म भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर ही अपने बजट से आगे बढ़कर फायदा कमा रही है। जबकि इसकी वर्ल्‍डवाइड कमाई 110 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है।

ओटीटी पर कब और कैसे देख पाएंगे ‘दसारा’

आपको बता दें कि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Netflix पर 30 मई को फिल्म ‘दसारा’ के रिलीज़ होने की संभावना है। ऐसे में दर्शक इसे अपने मोबाइल, लैपटॉप और स्‍मार्ट टीवी पर नेटफ्ल‍िक्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन लेकर देख सकते हैं। मोबाइल पर ये फिल्‍म देखने के लिए आपको कम से कम 149 रुपये खर्च कर नेटफ्ल‍िक्‍स का एक महीने का सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। जबकि एचडी क्‍वालिटी में स्‍मार्ट टीवी, टैबलेट और कंप्‍यूटर पर फिल्‍म देखने के लिए कम से कम 199 रुपये का मंथली सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT