होम / Nupur ने अनदेखी तस्वीर शेयर कर पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, पुरानी यादें हुई ताजा – Indianews

Nupur ने अनदेखी तस्वीर शेयर कर पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, पुरानी यादें हुई ताजा – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ira Khan Birthday: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने इसी साल अपनी बेटी इरा खान की शादी नुपुर शिखारे से की है। इरा अक्सर नुपुर के साथ अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब, जैसा कि इरा आज अपना जन्मदिन मना रही है, उनके पति ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक तस्वीर शेयर की।

नुपुर शिखारे ने इरा की अनदेखी तस्वीर की शेयर

नुपुर शिखारे ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी इरा खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी शादी के उत्सव की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में इरा और नुपुर को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें अपनी शादी के रिसेप्शन के समान आउटफिट में देखा जा सकता है। नूपुर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे माई लव, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।” Ira Khan Birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Shikhare (@nupur_popeye)

Mr and Mrs Mahi का नया पोस्टर हुआ रिलीज, जर्सी में नजर आई जोड़ी – Indianews

इरा खान और नुपुर शिखारे के बारे में सब कुछ Ira Khan Birthday

शादी के तुरंत बाद, इरा खान और नुपुर शिखारे ने अद्भुत शादी की एक झलक दी, आमिर खान की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इसका एक टीज़र पोस्ट किया। वीडियो की शुरुआत दूल्हे द्वारा अपने दूसरे साथी प्रीतम शिखरे के साथ मंच की ओर बढ़ते हुए होती है। इसके बाद दुल्हन अपने पिता आमिर और मां रीना दत्ता के साथ गलियारे से नीचे चली गई। हम एक भावुक पिता को अपने आंसू रोकते हुए देख सकते हैं जब वह अपनी बेटी का हाथ उसके पति को सौंपता है।

Varun ने वीडियो शेयर कर Natasha को कराया स्पेशल फील, दी जन्मदिन की बधाई – Indianews

वीडियो शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ”यह सिर्फ एक टीजर है लेकिन न तो ईथरियल और न ही हम इंतजार कर सकते थे। हम पहाड़ों में उन लोगों के साथ जश्न मनाना चाहते थे जिन्हें हम प्यार करते हैं। और हमने किया. जब हम वहां थे तो यह आश्चर्यजनक था लेकिन हमें एहसास नहीं हुआ कि हम रिवेन्डेल (@nupur_popeye) में शादी कर रहे थे, अब हमें तीसरा लॉर्ड ऑफ द रिंग्स देखना है)। उस दिन के सारे प्यार और भावनाओं को शब्दों में बयां करना मुश्किल है। शुक्र है, इसके बजाय हमारे पास यह वीडियो है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

उदयपुर में प्रारंभिक शादी के बाद, मुंबई में रिसेप्शन में शाहरुख खान और सलमान खान ने भाग लिया और अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो, हेमा मालिनी, रेखा और कई अन्य लोगों ने उत्सव की शोभा बढ़ाई।

शनि करेंगे बेड़ा पार, जानिए क्या कहते है मूलांक 8 वालों के सितारे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT