होम / Nushrratt Bharuccha Birthday: नुसरत ने टीवी से की थी करियर की शुरुआत, ‘प्यार का पंचनामा’ से हुई थी फेमस, जाने अनसुने किस्से

Nushrratt Bharuccha Birthday: नुसरत ने टीवी से की थी करियर की शुरुआत, ‘प्यार का पंचनामा’ से हुई थी फेमस, जाने अनसुने किस्से

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2023, 9:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt Bharuccha Birthday, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) 17 मई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। बता दें कि नुसरत भरूचा का जन्म प्रयागराज (इलाहाबाद) में हुआ था। नुसरत आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हो, लेकिन यहां तक आने के लिए एक्ट्रेस को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। तो नुसरत भरूचा के जन्मदिन के इस मौके पर जाने एक्ट्रेस के फिल्मी करियर से जुड़े अनसुने किस्से।

टीवी से की करियर की शुरुआत

आपको बते दें कि एक्ट्रेस नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। साल 2002 में वो ‘किट्टी पार्टी’ सीरियल में नज़र आई थीं। ‘किट्टी पार्टी’ में उनका रोल कुछ ही हफ्तों का था। इसके बाद वो दूसरे शो ‘सेवन’ में नजर आई।

‘जय संतोषी मां’ से फिल्मों में किया था डेब्यू

इसके बाद टीवी दुनिया को छोड़ उन्होंने फिल्मों में कदम रखने का सोचा। नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘जय संतोषी मां’ से की थी। जो साल 2006 में रिलीज हुई थी। शुरुआत में उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं।

‘प्यार का पंचनामा’ से हुई थी फेमस

साल 2011 में एक्ट्रेस की किस्मत बदली। उन्होंने एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में काम किया और ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। इस मूवी में उन्होंने कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था।

इन सुपरस्टार्स के साथ भी किया काम

इसके बाद वो फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आई, जो सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नजर आई। ये मूवी 100 करोड़ का कारोबार करने वाली उनकी पहली फिल्म थी। वहीं, उनकी साल 2018 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ आई थी। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव के साथ ‘छलांग’ में काम किया। साल 2022 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘रामसेतु’ और ‘सेल्फी’ में काम किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT