होम / दस महीनें पुरे होने पर Bipasha ने मनाया बेटी 'देवी' का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

दस महीनें पुरे होने पर Bipasha ने मनाया बेटी 'देवी' का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu karan singh grover , दिल्ली: बिपाशा बसु बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी पैरेंटहुड जर्नी के हर पल को इन्जॉए कर रही हैं। बता दें कि बिपाशा और करण ने 12 नवंबर 2022 को अपनी बेटी देवी का स्वागत किया था। देवी के जन्म के बाद से ही ये कपल अपनी लाडली के जन्म के हर महीने को सेलिब्रेट करता है और अब, जब उनकी बच्ची 10 महीने की हो गई, तो बिपाशा ने उसके लिए एक इंटीमेट बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की हैं।

bipasha

बिपाशा और करण ने मनाया देवी का 10 मंथ बर्थडे

12 सितंबर 2023 को बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 10 महीने की पूरी हो गई हैं। इस दिन को और यादगार बनाने के लिए बिपाशा ने एक इंटीमेट बर्थडे पार्टी की प्लानिंग की। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देवी का एक प्यारा वीडियो शेयर किया। जिस वीडियो में बच्ची बिस्तर पर लेट कर कार्डों और ब्लॉक्स से घिरी हुई। वीडियो के कैप्शन में बिपााशा ने लिखा, “हमारी पुडिंग आज 10 महीने की हो गई है।” बेटी के स्पेशल मौके पर बिपाशा ने देवी को एक सुंदर पिंक कलर की नेट फ्रॉक पहनाई हुई थी, जिसके चारों ओर फ्लोरल का वर्क था। साथ ही उन्होनें मैचिंग बो हेयरबैंड और सुंदर शूज भी पहनाए हुए थे।

bipasha daughter

बन्नी-थीम वाला केक काटा देवी थी

बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देवी की इंटीमेट बर्थडे पार्टी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं। बिपाशा ने जो वीडियो शेयर कि हैं उसमें बच्ची को अपने स्वादिष्ट केक को देखकर खुश होते देखा जा सकता है। वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा, “देवी को बन्नीज़ बहुत पसंद है, इस केक को उसके हाथों खराब होने से बचाना बहुत मुश्किल है!!” बिपाशा ने देवी के मुंह में पानी ला देने वाले केक की एक फोटो भी शेयर की और लिखा यह बहुत स्वादिष्ट लग रहा था।

bipasha

bipasha daughter

करण और बिपाशा ने मनाई देवी की ‘मुखे भात’ सेरेमनी

10 जून 2023 को बिपाशा और करण ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी देवी के ‘मुखे भात’ सेरेमनी का एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में देवी के खास दिन के कुछ खूबसूरत पल शामिल थे। बता दें की ‘मुखे भात’ सेरेमनी में बिपाशा और करण का परिवार और उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। इस सेरेमनी के लिए उन्होनें अपनी लाडली को रेड कलर की बनारसी साड़ी में सजाया हुआ था, जिस पर गोल्डन मोटिफ प्रिंट थे। देवी का लुक और सुंदर बनाने के लिए उसे गोल्डन नेकलेस, पायल और मुकुट भी पहनाया गया था।

bipasha

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT