होम / 'शेरशाह' को पूरे हुए दो साल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा- ‘ये दिल मांगे मोर’, कियारा ने किया ये रिएक्ट

'शेरशाह' को पूरे हुए दो साल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा- ‘ये दिल मांगे मोर’, कियारा ने किया ये रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2023, 7:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra on Shershaah 2 Years Completion: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने दो साल पहले एक ऐसी जर्नी शुरू की थी, जिसने न केवल उनके करियर को बुलंदी पर पहुंचा दिया बल्कि दर्शकों के दिलों में भी बसा दिया। ऑइकॉनिक कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाना सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए गर्व करने का मौका बन गया। इस कैरेक्टर ने उन्हें एक रियल हीरो की लाइफ में गहराई से उतरने का मौका दिया। अपने रोल के लिए सिद्धार्थ का कमिटमेंट भी काबिलेतारीफ रहा। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी थी, जिसमें कियारा को डिंपल के रोल में काफी तारीफें मिली।

‘शेरशाह’ को पूरे हुए दो साल

वहीं, आज इस फिल्म ‘शेरशाह’ ने अपनी रिलीज के 2 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया, जो अब भी बरकरार है। इस फिल्म के दो साल पूरे होने पर फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

सिद्धार्थ ने ‘शेरशाह’ के दो साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट

आपको बता दें कि शनिवार, 12 अगस्त को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘शेरशाह’ की याद में हिंदी में एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “12 अगस्त 2023, जिंदगी एक कलाकार को बहुत कम बार ही ऐसे मौके देती है, जब वो किसी ऐसे किरदार को जी सके जो अमर हो चुका है, आसमान में चमकते सूरज की तरह। अब आप इसे इत्तेफाक समझें या मेरी खुशनसीबी, मुझे भी ये खूबसूरत मौका ‘शेरशाह’ से मिला।”

सिद्धार्थ ने इस नोट में आगे लिखा, “कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार को जीना मुझे जिंदगी से और ज्यादा जोड़ गया। उनकी बारिकियां, उनकी बेबाकी, उनका देश प्रेम, उनका जुनून, मैं उनके हर हिस्से से जुड़ता गया और इस लंबे सफर के बाद शेरशाह आपके सामने आई। 2 साल पहले आज ही के दिन शेरशाह को आप सभी ने किसी अपने की तरह गले से लगाया था और जब जब यह तारीख मेरे सामने आती है तो दिल बस एक बात कहता है ये दिल मांगे मोर, आपका शेरशाह।”

सिद्धार्थ की पोस्ट पर पत्नी कियारा ने किया रिएक्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी और ‘शेरशाह’ की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रिएक्शन दिया हैं। कियारा ने इस नोट पर हार्ट इमोजी ड्रोप किया है। कियारा आडवाणी के अलावा इस पोस्ट पर फैंस के साथ कई सेलेब्स भी कमेंट कर रहें हैं।

 

Read Also: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे का हुआ अकीकाह सेरेमनी, रूहान के वैक्सीनेशन को लेकर भी दिया अपडेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT