होम / फ्लाइट में आयुष्मान खुराना की फैन ने एक प्यार भरा लिखा मैसेज, एक्टर ने कहा- ‘मेरा दिन बना दिया’

फ्लाइट में आयुष्मान खुराना की फैन ने एक प्यार भरा लिखा मैसेज, एक्टर ने कहा- ‘मेरा दिन बना दिया’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 18, 2023, 9:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2 Actor Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। इन दिनों ये दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब इस बीच आयुष्मान खुराना को यात्रा के दौरान एक ऐसी फैन मिल गई कि एक्टर उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करके मुंबई से इंदौर पहुंचे एक्टर

आपको बता दें कि एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन के साथ हुई इस मुलाकात को शेयर किया है। दरअसल, आयुष्मान खुराना इन दिनों ‘ड्रीम गर्ल 2’ के प्रमोशन के लिए कई शहरों के टूर पर निकले हुए हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई से इंदौर का सफर किया, जो उनके लिए काफी थकान से भरा हुआ था। इस बीच एक फैन ने उनका दिन बना दिया।

आयुष्मान खुराना के फैन ने दिया प्यार भरा मैसेज

आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फ्लाइट की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक फीमेल फैन आयुष्मान को चुपके से अपना फोन दिखा रही है, जिस पर उसने एक्टर के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है। मैसेज में फैन ने लिखा, “भारतीय सिनेमा को अपना आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया।”

आयुष्मान ने कही दिल की बात

फैन की इस तारीफ ने आयुष्मान खुराना का दिल जीत लिया। आयुष्मान ने फोटो के साथ अपने दिल की बात कही और लिखा, “ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर से मुंबई के थका देने वाले टूर के बीच इस लड़की ने मेरा दिन बना दिया।” इसके साथ ही एक्टर ने इमोशन इमोटिकॉन और रेड हार्ट इमोजी भी बनाई।

इस दिन रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का डायरेक्शन राज शांडिल्या ने किया है। वहीं, एकता कूपर और शोभा कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मंजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी, असरानी, सीमा पहवा और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में मौजूद हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ कुछ दिनों बाद 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

Read Also: काजोल और कृति सेनन की ‘दो पत्ती’ की शूटिंग हुई शुरू, Kriti Sanon ने प्रोड्यूसर के तौर पर रखा पहला कदम (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rohit Sharma: क्या रोहित शर्मा का ये आखिरी IPL सीजन है? इस वीडियो में हुआ खुलासा-Indianews
रायबरेली में प्रियंका ने जगाया जोश तो अमेठी में बदला माहौल, गांव-गांव कर रहीं दौरे
Revanth Reddy: 75 वर्ष की आयु में क्या आप रिटायर होने के लिए तैयार है? तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी से किया सवाल
मां से 5 साल बड़ी है बेटी, धर्म बदलकर पांच लवअफेयर के बाद रचाई थी शादी; दो साल बाद लिया तलाक -Indianews
Laapataa Ladies पर लगा बड़ा आरोप, इस डायरेक्टर ने किया सीन कॉपी करने का दावा
Sonali Bendre ने क्यों नहीं देखी अपनी 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सरफरोश, कही ये बात -Indianews
मुंबई BMC ने खास तरह से Sridevi को दी श्रद्धांजलि, चौराहे को दिया एक्ट्रेस का नाम – Indianews
ADVERTISEMENT