होम / World Environment Day के मौके पर आलिया भट्ट ने की बिग अनाउंसमेंट, बोली- एडवेंचर्स से होगा भरा!- India News

World Environment Day के मौके पर आलिया भट्ट ने की बिग अनाउंसमेंट, बोली- एडवेंचर्स से होगा भरा!- India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 5, 2024, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Wished Everyone आज 5 जून को पूरे विश्व में पर्यावरण दिवस (World Environment Day) को मनाया जा हैं। ऐसे में इस खास दिन पर हमारे बॉलीवुड सितारो की ओर से कुछ ना आये ऐसा कैसे ही हो सकता हैं। जी हाँ…! इस दिन पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी कुछ पोस्ट किया हैं जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

और ठीक इसी तरह आमजन से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जागरूक करते नजर आ रहे हैं और फैंस को विश्व पर्यावरण दिवस 2024 पर स्पेशल तरीके से बधाई भी देते नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो फैंस संग शेयर किया जिसकी एक झलक हम भी आपको दिखा देते हैं।

Open: पीवी सिंधु का खराब प्रदर्शन जारी, इंडोनेशिया ओपन के पहले दौर में हारकर हुई बाहर -IndiaNews

कुछ स्पेशल लेकर आएँगी आलिया

विश्व पर्यावरण दिवस 2024 के खास मौके पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी फैंस के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया। जिसमे एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह कुछ नया लेकर आ रही हैं, लेकिन वो क्या होगा इस बात का खुलासा अबतक नहीं हुआ हैं, साथ ही वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “दो नए दोस्त और अंतहीन, एडवेंचर्स बने रहें। साथ ही विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस की आगामी फिल्म्स

आलिया ने यूँ तो इन दिनों बॉलीवुड में अपना कमाल किया हुआ है। जल्द ही एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए एक नई मूवी के साथ कमबैक करती नज़र आएँगी। हल ही में उनकी आगामी फिल्म ”जिगरा” का भी पोस्टर आउट हुआ जिसे देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘लव एज़ वॉर’, ‘सुपर एजेंट’ जैसी फिल्मो में अपना जादू बिखेरती नज़र आएँगी।

तप्ती गर्मी से आपका भी दिमाग बन चुका है प्रेशर कुकर? ये रेमेडी बनेगी राम बाण- India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.