होम / वैलेंटाइन डे पर Zeenat Aman ने यंग कपल को दी डेटिंग टिप्स, पार्टनर के लिए परिवार को मनवाने की दी सलाह

वैलेंटाइन डे पर Zeenat Aman ने यंग कपल को दी डेटिंग टिप्स, पार्टनर के लिए परिवार को मनवाने की दी सलाह

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zeenat Aman, दिल्ली: जीनत अमान भले ही ‘अकेली चिड़िया’ हों, लेकिन वह जानती हैं कि किसी रिश्ते को बनाए रखने के लिए क्या करना पड़ता है। अनुभवी एक्टर ने वैलेंटाइन डे 2024 पर डेटिंग टिप्स के बारे में एक पोस्ट साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को थोड़ी सी समझदारी दिखाई हैं। चाहे वह ‘वासना’ के बारे में बात कर रही हो या यह समझने के महत्व को समझा रही हो कि आपका परिवार ‘आपके साथी को नापसंद क्यों करता है’, ज़ीनत अमान की रिलेशनशिप सलाह बेहद अनोखी औऱ खास है।

अपने परिवार को कैसे संभालें- जीनत अमान

ज़ीनत ने अपने लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अगर आपका परिवार जाति, वर्ग, धर्म, लिंग या ऐसे किसी और विभाजनकारी निर्माण के मामलों के कारण आपके रिश्ते का विरोध करता है – तो उन्हें चुनौती दें! लेकिन अगर वे गहरे कारणों से आपके साथी को नापसंद करते हैं, तो उनकी बात सुनें। मैं यह नहीं कह रही हूं कि वे आवश्यक रूप से सही हैं… मैं यह कह रही हूं कि अक्सर हमारे प्रियजन हमें खोया हुआ परिप्रेक्ष्य दे सकते हैं। निश्चित रूप से एक या दो मौके ऐसे आए हैं जब मैंने सोचा कि काश मैंने अपनी अम्मा की बात सुनी होती!”

वैलेंटाइन डे 2024 पर जीनत अमान की सलाह

अगर आपने अभी-अभी किसी नए व्यक्ति को डेट करना शुरू किया है, तो ज़ीनत, जो हाल ही में कॉफ़ी विद करण 8 में देखी गई थी, के पास कहने के लिए कुछ है। उन्होंने लिखा, “रिश्ते के शुरुआती कुछ मुश्किल महीने आपको आपकी समझ से बाहर कर देंगे। यह आम तौर पर मोह और वासना की चाल है, इसे प्यार समझने की गलती न करें… लंबे समय में – शानदार सेक्स, एक ढेर सारा बैंक यदि आप एक साथ सांसारिक आनंद नहीं ले सकते तो हिसाब-किताब और मीठी-मीठी बातें निरर्थक हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि सेक्स और वित्त महत्वहीन हैं। उन मोर्चों पर अनुकूलता भी आवश्यक है!”

किसे डेट कर रही हैं जीनत अमान ? 

जीनत, जिनके दिवंगत फिल्म मेकर मजहर खान के साथ शादी से दो बेटे हैं, उन्होंने लिखा, “इन दिनों मैं खुद को डेट कर रही हूं। मैं अपने लिए वे सभी चीजें करती हूं जो एक प्यार करने वाला, दीर्घकालिक साथी करता है, लेकिन किसी दूसरे इंसान के पेट फूलने और खर्राटों से निपटने की परेशानी के बिना। जो मुझे मेरे अंतिम अहसास तक ले आता है – प्यार में, कुछ भी नहीं दिया जाता है! और अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिल रहा है जो आपसे उतना प्यार कर सके जिसके आप हकदार हैं, तो यह अपने आप से प्यार करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT