होम / Alia Bhatt ने फिर रीपिट किया शादी वाला आउटफिट, मेहंदी के लहंगे को दिया ऐसा ट्विस्ट देख कर चौंधिया गई आंखें

Alia Bhatt ने फिर रीपिट किया शादी वाला आउटफिट, मेहंदी के लहंगे को दिया ऐसा ट्विस्ट देख कर चौंधिया गई आंखें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2024, 2:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt Re-Wore Her Mehendi Lehenga in Manish Malhotra Diwali Party: आलिया भट्ट बॉलीवुड की रानी हैं। सुपरहिट हीरोइन से लेकर दो साल की बेटी राहा की मां के रूप में अपने निजी जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने तक, आलिया ने काम और परिवार के बीच संतुलन बनाने की कला को समझ लिया है। हम उनके फैशन गेम के भी कायल हैं, क्योंकि वो अपने आउटफिट्स को दोहराने से नहीं डरती हैं, खासकर खास मौकों पर अपनी शादी और शादी से पहले के आउटफिट्स।

आलिया ने दिवाली पार्टी में पहना अपनी मेहंदी का आउटफिट

आपको बता दें कि दिवाली पार्टी का मौसम शुरू हो चुका है और फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ​​शहर में सबसे शानदार पार्टी का आयोजन कर रहें हैं। काजोल से लेकर सोभिता धुलिपाला तक, कई नामचीन चेहरे मनीष की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। हालांकि, आलिया भट्ट ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। इस दौरान खूबसूरत दिखने वाली आलिया ने गुलाबी रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था।

Abhishek Bachchan से पहले Aishwarya Rai कर चुकी थीं शादी, पेड़ के साथ लिए थे सात फेरे? – India News

दरअसल, आलिया ने पहली बार यह ड्रेस अप्रैल 2022 में अपनी मेहंदी सेरेमनी में पहनी थी। आलिया के खूबसूरत लहंगे को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था, जिन्होंने इस ड्रेस को बनाने के लिए 180 टेक्सटाइल पैच जोड़े थे। इसमें कश्मीरी और चिकनकारी धागे का काम था और इसे बनाने में करीब 3000 घंटे की मेहनत लगी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया के ब्लाउज को असली सोने और चांदी के नक्शी और कोरा फूलों से सजाया गया था। इसमें कच्छ के विंटेज गोल्ड मेटल सेक्विन भी थे। ब्लाउज के हेम पर दिल का कट था। आलिया ने अपने आउटफिट को हैवी स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ पूरा किया। सॉफ्ट, गुलाबी मेकअप और बन में बंधे बालों ने उनके लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच Salman Khan ने की देश छोड़ने की तैयारी! जल्द ही इस जगह होंगे रवाना – India News

आलिया ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में पहनी थी शादी की साड़ी

जब आलिया भट्ट नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुईं, तो सबकी निगाहें उनके OOTD पर टिकी थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के दिन पहनी साड़ी को फिर से पहना था। आलिया अपनी शादी के दिन पहनी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया भट्ट ने लिखा था, “एक खास दिन के लिए खास आउटफिट की जरूरत होती है। और कभी-कभी, वह आउटफिट पहले से ही मौजूद होता है। जो एक बार खास होता है, वह बार-बार खास हो सकता है। #फिर से पहनें #फिर से इस्तेमाल करें #दोहराएं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.