होम / Ashneer Grover On Mouni Roy: अशनीर की लाईफ में एक लाईक से मचा इतना बड़ा बवाल, की इतने स्टार्स को करना पड़ा अनफॉलो

Ashneer Grover On Mouni Roy: अशनीर की लाईफ में एक लाईक से मचा इतना बड़ा बवाल, की इतने स्टार्स को करना पड़ा अनफॉलो

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 26, 2023, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Ashneer Grover On Mouni Roy, दिल्ली:  नेशनल टेलीविजन पर आने वाला  लोकप्रिय शो “शॉर्क टैंक इंडिया”  जिसमें दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिला था। इसके सीजन वन मे सुर्खियां बटोरने वाले जज अशनीर ग्रोवर आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है। और खासकर अशनीर का डायलॉग ‘दोगलापन’ और सबसे मजेदार बात तो ये हैं की इस डायलॉग ‘दोगलापन’ पर शार्क अशनीर ग्रोवर ने एक बुक पब्लिश की है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर अशनीर ना अपनी बुक और ना ही शॉर्क टैंक इंडिया की वजह से छाए हुए है।

दरअसल बता दें, इस बार अशनीर सोशल मीडिया पर चर्चा में  हाल ही में अपने एक दिए गए इंटरव्यू कि वजह से हैं।अशनीर ग्रोवर का इस इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख फैंस लोटपोट हो रहे हैं। और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अशनीर का वायरल वीडियो देखें

अशनीर ग्रोवर का खुलासा

दरअसल बता दें, हाल ही में बिजनेस टाइकून अशनीर ग्रोवर पत्नी माधुरी जैन के साथ अमृता राव और आरजे अनमोल के पोडकास्ट शो में गए थे। और पोडकास्ट के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ अनकही बाते शेयर की।पोडकास्ट में अशनीर  ने खुलासा किया की वो 60 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे। और उनमें से एक मौनी रॉय थीं। एक दिन अशनीर ने मौनी की एक पोस्ट को लाइक कर दिया था, जिससे उनकी पत्नी माधुरी नाराज हो गई।
अशनीर की पत्नी परेशान इसलिए नहीं थीं कि अशनीर ने फोटो लाइक की बल्कि इसलिए थी की  उन्होंने मौनी रॉय की बिकनी वाली फोटो को लाईक किया था। जिसके बाद अशनीर ने मौनी रॉय के साथ-साथ सोनम बाजवा, दिशा पटानी जैसी अन्य एक्ट्रेसेस को भी अनफॉलो कर दिया।

Also Read: बिग बॉस फेम प्रियंका चौधरी पर लगा 30 लाख के डिजाइनर कपड़े चुराने का आरोप

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT