होम / Orry ने राधिका मर्चेंट और अपने हमशक्ल संग दिए पोज, नेटिजंस हुए हैरान, देखें फोटो

Orry ने राधिका मर्चेंट और अपने हमशक्ल संग दिए पोज, नेटिजंस हुए हैरान, देखें फोटो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 19, 2024, 8:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orhan Awatramani: सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) को अगर हर बड़ी बॉलीवुड पार्टी की जान का जाए, तो गलत नहीं होगा, क्योंकि ऐसी शायद ही कोई पार्टी होती हो, जहां ओरी (Orry) नजर नहीं आते। अंबानी से लेकर खान और तमाम बॉलीवुड स्टार किड्स तक, ओरी हर किसी के साथ नजर आते हैं। उनका सोशल मीडिया हैंडल ग्लैमर जगत के सितारों के साथ उनकी फोटोज से भरा पड़ा है। इस बीच ओरी की अपने हमशक्ल और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ पोज देते हुए एक फोटो सामने आई है, जिसे देख नेटिजंस असली और नकली ओरी को पहचानने में कन्फ्यूज हो गए हैं।

राधिका मर्चेंट और अपने हमशक्ल संग पोज देते दिखे ओरी

हाल ही में एक पैपराजी इंस्टा पेज ने ओरी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू और अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट व अपने हमशक्ल के साथ कैमरे के लिए पोज देते दिख रहें हैं। फोटो में ओरहान को व्हाइट टी-शर्ट, डेनिम जींस और डेनिग स्लीवलेस जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं, राधिका ब्लैक कलर की प्रिंटेड मिडी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। राधिका ने एक स्लिंग बैग के साथ अपना लुक एक्सेसराइज किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओरी के हमशक्ल को देख नेटिजंस हुए हैरान

हालांकि, ये ओरी के हमशक्ल थे, जिन्होंने सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ब्लैक कलर की प्रिंटेड शर्ट और ब्राउन पैंट में वह बिल्कुल ओरी की तरह दिख रहे थे। उनके हेयरस्टाइल से लेकर बियर्ड तक, सब ओरहान के जैसे ही था। यहां तक कि उनके खड़े होने का स्टाइल भी बिल्कुल ओरी जैसा था। जैसे ही यह फोटो सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। ज्यादातर यूजर्स इस बात से हैरान थे कि वो दोनों बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं, जिससे उन्हें असली और नकली में फर्क करना मुश्किल हो गया।

ओरी के हैं तीन हमशक्ल

वैसे, आपने अक्सर सुना होगा कि इस दुनिया में एक शक्ल के 7 लोग होते हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि ओरी के एक नहीं, बल्कि तीन हमशक्ल हैं। जी हां, दरअसल ‘कॉफी विद करण 8’ के फिनाले एपिसोड में नजर आए ओरी ने खुद इस बात का खुलासा किया था। शो में होस्ट करण ने जब ओरी से पूछा था कि क्या आपकी तरह दिखने वाले कई और भी हैं? इस पर ओरी ने जवाब देते हुए कहा था, “तो आपने अभी-अभी एक स्टेटमेंट दिया कि ओरी यहां है, ओरी वहां है, वह हर तरफ है, मैं हर जगह हूं।”

ओरी ने कहा था कि उन्हें खुद को हर जगह देखकर काफी अच्छा और प्राउड फील होता है। उन्होंने कहा था, “मेरे हमशक्ल मेरी गैर मौजूदगी में अलग-अलग इवेंट्स में मौजूद होते हैं। वह इवेंट में तब तक रहते हैं, जब तक कि मैं वहां नहीं पहुंच जाता। हम सभी एक ही तरह के कपड़ों में होते हैं। हमारे लुक एक जैसे होते हैं। वो कुछ बात नहीं करते, क्योंकि जैसे ही उन्होंने बात की तो सबको असलियत का पता चल जाएगा।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT