होम / OTT Release This Week: इस हफ्ते लगने वाला है सस्पेंस-रोमांस का तड़का, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज

OTT Release This Week: इस हफ्ते लगने वाला है सस्पेंस-रोमांस का तड़का, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज

Simran Singh • LAST UPDATED : October 20, 2023, 9:48 am IST
ADVERTISEMENT
OTT Release This Week: इस हफ्ते लगने वाला है सस्पेंस-रोमांस का तड़का, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज

Ott Theatre Release This Week

India News (इंडिया न्यूज़), Ott Theatre Release This Week, दिल्ली: एंटरटेनमेंट सिनेमा इंडस्ट्री लगातार सिनेमा लवर के लिए काम कर रहा है। ऐसे में हर हफ्ते सिनेमा की दीवानों को अलग जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलती है। वही यह वीकेंड भी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते भी बड़ी-बड़ी फिल्में और वेब सीरीज आपके लिए दस्तक दे चुकी है और कुछ देने वाली है। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की गणपत से लेकर मोना सिंह की काला पानी का नाम भी शामिल है। ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि यह हफ्ता दर्शकों के लिए कितना रोमांचक होने वाला है।

लियो

साउथ के जाने माने अभिनेता सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो 19 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। स्टार कि फिल्म का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वही फिल्म अब दर्शकों के लिए सिनेमा घर में मौजूद है। जिसको अब दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांसिबल रहा है। ऐसे में मेर्क्स को भी फिल्म से काफी उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ेगी अगर आप भी अपने वीकेंड में एक्शन का तड़का लगाना चाहते हैं। तो आपके लिए लियो एक अच्छी पसंद हो सकती है।

गणपत

टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन की मोस्ट अवेटेड फिल्म गणपत 20 अक्टूबर यानी कि आज रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही फिल्म की खासियत के बारे में बताएं तो यह भारत की पहली डायस्टोपियन मूवी भी कही जाएगी। ऐसे में फैंस टाइगर श्रॉफ को गणपत की अवतार में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

काला पानी

मोना सिंह और आशुतोष गौरविका स्टार्टड फिल्म काला पानी एक सर्वाइवल ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इसमें काफी पॉजिटिव रिस्पांस दिया जाएगा यह फिल्म 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। जिसका अब लोगों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

परमानेंट रूममेट

टीवीएस की सबसे पापुलर सीरीज में से एक परमानेंट रूममेट का तीसरा पार्ट 18 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुका है। इस बार सीजन में सुमित वास और निधि की जोड़ी को देखा जाने वाला है। फैंस भी काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जिस तरह से फैंसी दूसरे सीजन को प्यार दिया था। वही टीवीएफ की इस पॉपुलर सीजन को तीसरी बार भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT