होम / पोस्टपार्टम पर छलका पाक एक्ट्रेस Zara Noor Abbas का दर्द, नौसिखिया मांओं को दी ये सलाह -Indianews

पोस्टपार्टम पर छलका पाक एक्ट्रेस Zara Noor Abbas का दर्द, नौसिखिया मांओं को दी ये सलाह -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 22, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zara Noor Abbas, दिल्ली: पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री के कुछ जाने मानें चेहरों में से एक ज़ारा नूर अब्बास का भी चेहरा है। जो हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 27 मार्च, 2024 को अपने पति असद सिद्दीकी के साथ साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस खुशखबरी की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की हैं। इस जोड़ें ने अपनी बेटी नूर-ए-जहाँ सिद्दीकी का इस दुनिया में स्वागत करते हुए अपनी खुशी का खुलासा किया।

  • पोस्टपार्टम पर छलका जारा का दर्द
  • नौसिखिया मांओं को जारा की सलाह
  • पोस्ट शेयर कर दी बच्चें की जानकारी

Sunday भी जिम में पसीना बहाते दिखे Tiger Shroff, एक्स गर्लफ्रेंड की बहन ने कर डाला ये कमेंट -Indianews

पोस्टपार्टम पर छलका जारा का दर्द

अपने बच्चे को जन्म देने के लगभग एक महीने बाद, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 6.6 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी मां बनने की यात्रा के बारे में अपडेट किया। तस्वीरों के हिंडोले के साथ एक लंबे नोट में, ज़ारा ने पहले अपने परिवार, दोस्तों और फैंस को उनकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और फिर अपने बच्चे को जन्म देने के बाद की अपनी यात्रा के बारे में बात की। उसने अपने जीवन के इस नए चरण से गुज़रते हुए जीत और चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बात की।

Zara Noor Abbas

लिप फिलर की अफवाहों के बीच BJP को सपोर्ट करने पहुंची Esha Deol, शेयर किया वीडियो -Indianews

नौसिखिया मांओं को जारा की सलाह

इसके अलावा, उन्होंने नौसिखिया मांओं को सुपर सोल्जर बनने से पीछे हटने के लिए भी कहा और अनुरोध किया कि वे दूसरों से मदद स्वीकार करें, ठीक से खाएं और सोएं। ज़ारा ने यह भी कहा कि मां बनने का सफर ठीक होने की एक लंबी सड़क है और इस बात पर जोर दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस लंबे नोट के साथ, एक्ट्रेस ने बच्चे के जन्म के बाद के अपने जीवन की एक झलक भी दी। उन्होंने बच्चों के जूतों की एक जोड़ी, एक केक, एक ‘वेलकम होम’ बैनर, भोजन, एक पालना और कुछ सफेद फूलों की तस्वीरें साझा कीं।

Zara Noor Abbas
Zara Noor Abbas
Zara Noor Abbas

एक बार फिर साथ दिखें Badshah-Hania Aamir, सिंगर ने पाक एक्ट्रेस के साथ बिताई शाम -Indianews

पोस्ट शेयर कर दी बच्चें की जानकारी

ज़ारा और असद ने अपने फॉलोअर्स को अपनी बच्ची के जन्म की जानकारी देने के लिए एक खास पोस्ट का ऑप्शन चुना। पोस्ट में एक तस्वीर थी जिसमें इंद्रधनुष, तारे और दिल शामिल थे। बच्चे के आगमन के बाद की खूबसूरती कई गुना बढ़ गई, वह थी बैकग्राउंड की आवाज। नौसिखिया माता-पिता ने असद के पिता की आवाज का इस्तेमाल किया, जिन्होंने घोषणा पोस्ट में एक्ट्रेस को अपना आशीर्वाद दिया। वीडियो पोस्ट के आखिर में, जोड़े ने यह भी लिखा, “हमें आपकी याद आती है, अब्बा।” जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दें कि असद ने फरवरी 2024 में अपने पिता को खो दिया था।

Varun Dhawan की पत्नी Natasha Dalal की हुई गोद भराई, जश्न में शामिल हुए ये सेलेब्स -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.