होम / Alia Bhatt: आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं पापा महेश भट्ट

Alia Bhatt: आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं पापा महेश भट्ट

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 22, 2023, 11:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt , दिल्ली अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने लाइफस्टाइल को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जिसपे बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने वाले आलिया के पापा यानी महेश भट्ट ने बेटी के हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद महेश भट्ट का रिएक्शन सामने आया है साथ ही उन्होंने अभिनेत्री के हॉलीवुड का रास्ता अपनाने का कारण भी बताया।

महेश भट्ट् को बेटी पर हुआ गर्व

दरअसल बता दें, हाल ही में महेश भट्ट ने आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए एक मीडिया इंटरव्यू में  कहा, “जब मैं आलिया को गैल गैडोट और जेमी डोर्नन जैसे अंतरराष्ट्रीय अभिनेताओं के साथ खड़ा देखता हूं तो मेरा दिल गर्व महसूस करता है। इस विचार से विचलित हुए बिना कि यह हॉलीवुड है, वहां खड़े रहना अच्छा है। वहीं, जब अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा की बात आती है तो आज के युवा खुद को किसी भी तरह से तुच्छ या कमतर महसूस नहीं करते हैं।”

आलिया ने क्यों चुना हॉलीवुड का रास्ता?

मुझे याद है कि एक बार मैंने आलिया से पूछा था कि ऐसा क्या है, जो हॉलीवुड में है और बॉलीवुड में नहीं है? और आलिया का सीधा जवाब था ‘पैसा’। आलिया ने बड़ी विनम्रता से यह कहा था। आलिया ने यह भी कहा कि उनके पास काम करने का एक तरीका है और वे बहुत पेशेवर हैं, लेकिन उनके पास पैसा है, वरना हमारे पास सब कुछ है। मुझे लगता है कि आत्मविश्वास देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 यह भी पढ़ें: आदिपुरुष के बवाल पर कृति सेनन के बचाव में उतरी अभिनेत्री की मम्मी, कहा- ‘गलतियों को नहीं भावनाओं को समझो’

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.