होम / Parambrata Chatterjee: बुलबुल के अभिनेता ने रचाई शादी, फैंस को दी प्लीजेंट सरप्राइज

Parambrata Chatterjee: बुलबुल के अभिनेता ने रचाई शादी, फैंस को दी प्लीजेंट सरप्राइज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 28, 2023, 8:55 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Parambrata Chatterjee, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता परमब्रत चटर्जी ने अपनी प्रेमिका और मानसिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता-गायिका पिया चक्रवर्ती से शादी कर ली है। बता दें कि फिल्म कहानी के अभिनेता और पिया जो संगीतकार अनुपम रॉय की पूर्व पत्नी हैं, ने कोलकाता में दोस्तों और परिवार के साथ एक करीबी समारोह में शादी कर ली। जिसके बाद एक्टर ने सोमवार को अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की।

शेयर की तस्वीर

इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ खुशखबरी साझा की। साझा की गई तस्वीरों में, खुश जोड़े को सोफे पर बैठे हुए एक दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करते हुए देखा जा सकता हैं। वहीं लुक की बात करें तो परमब्रत को जैकेट के साथ कुर्ता पहने देखा जा सकता है, जबकि उनकी पत्नी पिया सफेद और लाल साड़ी में प्यारी लग रही हैं। परमब्रत चटर्जी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”चलो फिर चलें, तुम और मैं, जब शाम आसमान की ओर फैली हो…”

तस्वीर पर आए डेरों कमेंट

वहीं अभिनेता के तस्वीर पोस्ट करने के बाद उनके दोस्तों ने उनके कमेंट बॉक्स में बधाई देते हुए कई कमेंट किए। अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली ने लिखा, “बधाई हो,” जबकि मोनामी घोष ने कहा, “वूहू, बधाई हो।”

कब से है प्यार का रिश्ता

वहीं बता दें कि परमब्रता और पिया दो साल से रिलेशनशिप में थे, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। पिया के बारें में बताए तो वह एक एनजीओ में काम करती है। वहीं उनकी शादी पहले संगीतकार-गायक अनुपम रॉय से हुई थी जबकि परमब्रत डच नागरिक इके स्काउटन को डेट कर रहे थे।

एक्टर के बारें में उनके फैंस जानते ही है कि वह बंगाली फिल्मों में अभिनय के अलावा बॉलीवुड में भी काम करते है। उन्होंने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत 2012 की फिल्म कहानी से की थी, जिसमें उन्होंने विद्या बालन के साथ काम किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्म परी के लिए अनुष्का शर्मा के साथ काम किया और फिल्म बुलबुल में भी वह एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.