होम / Hera Pheri 3 के लिए 'बाबू भइया' ने रख दी ऐसी शर्त, पूरा करने में मेकर्स के उड़ जाएंगे होश

Hera Pheri 3 के लिए 'बाबू भइया' ने रख दी ऐसी शर्त, पूरा करने में मेकर्स के उड़ जाएंगे होश

India News Desk • LAST UPDATED : May 16, 2022, 8:47 pm IST

Paresh Rawal Fees For Hera Pheri 3

इंडिया न्यूज़, मुंबई। हेरा फेरी’ (Hera Pheri) फ्रेंचाइजी को कल्ट कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में गिना जाता है। इसके अभी तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें देखकर लोग लोट-पोट हो गए। फिल्म में सभी किरदारों को पसंद किया गया, लेकिन जो परेश रावल (Paresh Rawal) ने काम किया है, उसे आज भी याद किया जाता है। लोगों का भी मानना है कि बाबूराव गणपतराव आप्टे उर्फ बाबू भइया का रोल परेश रावल से अच्छा कोई भी नहीं सकता है। परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर बात की।

Paresh Rawal Fees For Hera Pheri 3

Paresh Rawal Fees For Hera Pheri 3बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में हुईं हिट
इस फिल्म के दोनों पार्ट में परेश रावल (Paresh Rawal), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने मुख्य किरदार निभाए थे। पहली फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई। इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं, अब फैंस इसके तीसरे इंस्टॉलमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Paresh Rawal Fees For Hera Pheri 3
परेश रावल ने रखी ये डिमांड
ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान परेश रावल (Paresh Rawal) से जब हेरा-फेरी के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘अगर आप मुझसे ईमानदारी से पूछेंगे तो मेरे मन में अपने कैरेक्टर को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है, जब तक इसका बैकड्रॉप अलग न हो। अगर मुझे फिर से वही चीज करनी है। उसी प्रकार धोती पहनकर, चश्मा लगाके चलना है, तो मैं फिर मैं ज्यादा पैसे चार्ज करूंगा।’

घिसे-पिटे जोक्स से नहीं चलेगी फिल्म
परेश रावल (Paresh Rawal) ने आगे कहा कि पैसों के अलावा इसे करने में कोई मजा नहीं आएगा। अगर, हम सालों बाद ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल को घिसे-पिटे जोक्स के साथ लाएंगे, तो ये काम नहीं करेगा। कहानी में कुछ नया होना चाहिए, तभी मैं एक्साइटेड होऊंगा। नहीं तो वही चबाया हुआ निवाला फिर से चबाना है, तो मैं फिर उत्सुक नहीं हूं. मालूम हो कि परेश रावल पिछली बार फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में नजर आए थे। अब वह कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : बेहद बोल्ड हो गईं हैं मानुषी छिल्लर, देर रात ऐसी ड्रेस पहने निकलीं कि मिलने लगे

ये भी पढ़ें : जब साड़ी पहनना भूल गईं Esha Gupta, सिर्फ इन कपड़ों में शेयर कर की….

ये भी पढ़ें : Cannes Festival में डेब्यू करने जा रहीं हेली शाह ने दिखाईं दिलकश अदाएं

ये भी पढ़ें : SUPER HOT PICS: नम्रता मल्ला ने जब शॉर्ट्स को किया नीचे, एक्ट्रेस की किलर अदाओं ने फैंस को किया लट्टू

ये भी पढ़ें : ‘लव बाइट’ दिखाने के बाद Nidhi Jha ने पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें