होम / Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति और राघव सगाई के दिन हुए रोमांटिक, वीडियों हो रही है वायरल

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति और राघव सगाई के दिन हुए रोमांटिक, वीडियों हो रही है वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 14, 2023, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Engagement, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने कल यानी कि 13 मई को सगाई कर ली है। इस कपल ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच सेरेमनी में अंगूठियों को बदला। वही सोशल मीडिया पर अब इनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच राघव चड्ढा और परिणीति का एक रोमांटिक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

परिणीति और राघव का रोमांटिक वीडियो

सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव का एक रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें परिणीति और राघव काफी प्यार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि बैकग्राउंड में परिणीति की फिल्म केसरी का गाना ‘माही वे’ बज रहा है। जिसे सुनते हुए परिणीति क्यूट अंदाज में गाने को गाते हुए राघव को देख रही है और अपनी तरफ खींच रही थी। ऐसे में गाने के बीच राघव ने परिणीति को किस भी किया था।

सगाई का लुक भी हो रहा है वायरल

इसके साथ ही बता दे कि राघव और परिणीति का सगाई वाला लुक भी काफी पसंद आ रहा है। दोनों ने पीच और ऑफ वाइट कलर का मैचिंग आउटफिट पहना है इस मैचिंग आउटफिट में परिणीति और राघव एकदम रियल कपल की तरह दिख रहे हैं। यह दोनों ही ड्रेसेस मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई है। जिसमें से परिणीति ने शूट को दुपट्टे को साथ कैरी किया है। वह राघव अपने क्रीम कलर के सूट पेंट को पहने दिख रहे है।

फैंस के आ रहे हैं क्यूट रिएक्शन

वही अब फैंस के वीडियों पर क्यूट रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा ‘वह गाल पर छोटा सा किस कितना प्यारा था’, वही एक और यूजर ने लिखा ‘परिणीति राघव की प्यार में डूबी हुई है’, इसके साथ ही फैंन ने लिखा ‘वह दोनों एक दूसरे के प्यार में है साफ झलक रहा है’, आखिर में सभी ने परिणीति और राघव को सगाई के लिए बधाइयां दी और शादी के लिए बेसब्री जताई।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली और पंजाब के सीएम ने की सगाई में शिरकत, कपल को दी बधाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT