होम / जब परिणीति और राघव से पैपराजी ने पूछा- शादी में बुला रहे हो?, सवाल सुन शर्मा गईं एक्ट्रेस तो नेता ने दिया ये रिएक्शन

जब परिणीति और राघव से पैपराजी ने पूछा- शादी में बुला रहे हो?, सवाल सुन शर्मा गईं एक्ट्रेस तो नेता ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 9, 2023, 9:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha at Delhi Airport: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। बता दें कि इन दिनों दोनों की शादी की खबर चर्चाओं में हैं। परिणीति और राघव को आए दिन साथ में कई बार स्पॉट किया जा रहा है। हाल ही में दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। इस दौरान पैपराजी ने दोनों से शादी में बुलाने को लेकर सवाल किया तो राघव और परिणीति के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ गई। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पैपराजी के सवाल पूछने पर राघव और परिणीति ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि आप नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई की खबरों के बीच मंगलवार को दोनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। जहां राघव चड्ढा ब्लैक आउटफिट में तो वहीं परिणीति चोपड़ा रेड सलवार सूट में नजर आईं। इस दौरान दोनों के आसपास काफी सिक्योरिटी नजर आ रही थी। दोनों को साथ देख जब पैपराजी ने सवाल किया, ‘शादी में बुला रहे हो?’ ये सुनते ही परिणीति शर्मा गईं। वहीं, दूसरी बार जब राघव चड्ढा से ये सवाल किया गया तो उनके चेहरे पर भी एक बड़ी सी स्माइल आ गई।

जब दोनों कार में बैठने जा रहे होते हैं तो पैपराजी उन्हें शादी के लिए बधाई दे देते हैं। जिसके बाद दोनों की दबी हुई मुस्कान खुलकर सामने आ जाती है और दोनों ठहाके मार जोर से हसने लगते हैं।

परिणीति और राघव इस दिन करेंगे सगाई

खबर है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को सगाई करने वाले हैं। वहीं, इस कपल को मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल एक साथ दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकला। खबरों के मुताबिक, परिणीति और राघव की सगाई सेरेमनी दिल्ली में होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT