होम / Parineeti Choora Ceremony: मधु चोपड़ा ने शेयर की प्यारी दुल्हन के चूड़ा समारोह से तस्वीर, इस रंग के सूट में प्यारा लगा लुक

Parineeti Choora Ceremony: मधु चोपड़ा ने शेयर की प्यारी दुल्हन के चूड़ा समारोह से तस्वीर, इस रंग के सूट में प्यारा लगा लुक

Simran Singh • LAST UPDATED : October 1, 2023, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Choora Ceremony, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब रिश्ते में बंध चुके हैं। दोनों ऑफिशियल तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। ऐसे में लगातार सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई अनदेखी तस्वीर सामने आ रही है। ऐसे में ही प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी एक अनदेखी तस्वीर शेयर करी है।

परिणीति की अनदेखी तस्वीर आई सामने

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने पिछले हफ्ते चूड़ा समारोह से परिणीति चोपड़ा की इस प्यारी अनदेखी तस्वीर को साझा किया है। किल दिल अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने पिछले रविवार को उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली।

अब, शादी का जश्न खत्म होने के लगभग एक हफ्ते बाद, मधु चोपड़ा ने रविवार को फैंस को चूड़ा समारोह से परिणीति की एक प्यारी तस्वीर दी। तस्वीर में, हम 34 वर्षीय अभिनेत्री को एक सुंदर पीले सलवार सूट में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देख सकते हैं। परिणीति की चाची मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “दुल्हन को उसके चूड़ा समारोह की शुभकामनाएं।”

पति के लिए पोस्ट किया स्पेशल गाना

शुक्रवार को, परिणीति ने एक विशेष गीत ओ पिया के साथ अपनी शादी के कुछ अंश साझा किए, जिसे उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा के लिए गाया और रिकॉर्ड किया था। वीडियो की शुरुआत परिणीति के बारात से छिपने से होती है। “हे भगवान, यह हो रहा है,” वह खुशी से चिल्लाती है।

वीडियो में उनकी दुल्हन की एंट्री और जयमाला समारोह भी दिखाया गया है। मनमोहक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी इस तरह का उपहार मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी गायिका पत्नी को मुझे आश्चर्यचकित करना पसंद है! मैं वास्तव में अभिभूत हूं… आपकी आवाज अब साउंडट्रैक बन गई है।” मेरी जिंदगी…हमारी जिंदगी…धन्यवाद मिसेज चड्ढा। मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी मानता हूं कि आप मेरे साथ हैं।”

वीडियो शेयर कर परी ने लिखी यह बात

वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, ”मेरे पति के लिए…सबसे महत्वपूर्ण गाना जो मैंने कभी गाया है..तेरी ओर चलना, बारात से छिपना, ये शब्द गाना…मैं भी क्या कहूं..ओ पिया, चल चलें आ। इस गीत को जीवंत बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत आभारी हूं। संगीतकार – गौरव दत्ता। गीत – गौरव दत्ता, सनी एमआर और हरजोत कौर।

निर्माता – नबील और सनी एमआर और निश्चित रूप से मेरी पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने इसे बनाया यह दिन अतिरिक्त विशेष है।” टिप्पणी अनुभाग में, परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने लिखा, “डूडी। ओके इमोशनल मैक्स। परिणीति चोपड़ा तुम बहुत प्यारी लग रही हो। राघव चड्ढा हैंडसम।” परिणीति की दुल्हन की पोशाक डिजाइन करने वाले मनीष मल्होत्रा ​​ने दिल वाले इमोजी बनाए। नेहा धूपिया की टिप्पणी पढ़ें, “बहुत सुंदर।”

सभी के लिए स्पेशल थैंक्यू नोट किया शेयर

जोड़े ने अपने दोस्तों और फॉलोअर्स के लिए एक विशेष थैंक्यू नोट भी साझा किया। इसमें लिखा था, “राघव और मैं अपने दिल की गहराई से धन्यवाद कहने के लिए एक क्षण लेना चाहते थे। हम प्यार और हार्दिक शुभकामनाओं के लिए कृतज्ञता से भरे हुए हैं। जबकि हमें प्रत्येक का जवाब देने का मौका नहीं मिला होगा और प्रत्येक संदेश व्यक्तिगत रूप से।

कृपया जान लें कि हम अपने दिल में खुशी के साथ सब कुछ पढ़ रहे हैं। जैसे ही हम एक साथ इस खूबसूरत यात्रा पर निकलते हैं, यह जानना हमारे लिए दुनिया का मतलब है कि आप हैं सभी हमारे साथ खड़े हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद वास्तव में अमूल्य है और हम इससे अधिक आभारी नहीं हो सकते। लव, परिणीति और राघव।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT