होम / परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी का वेन्यू आया सामने, उदयपुर के इस होटल में लेंगे सात फेरे

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी का वेन्यू आया सामने, उदयपुर के इस होटल में लेंगे सात फेरे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 9, 2023, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Venue, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि दोनों ने 13 मई को दिल्ली में सगाई की थी। अब फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस कपल की सगाई के बाद से शादी को लेकर कई अपडेट सामने आ चुके हैं। इसी बीच अब रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे। इसके साथ ही उस होटल का नाम भी बताया गया है कि जिसमें दोनों सात फेरे लेगें। इस खबर के बाद दोनों के फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

राजस्थान के इस होटल में लेंगे सात फेरे

जानकारी के अनुसार बताया गया कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्डा राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं। ये कपल उदयपुर झील के पिचोला के किनारे बने एक लग्जरी होटल ‘द ओबेरॉय उदयविलास’ में सात फेरे लेगा। साथ ही ये दोनो अपनी शादी को ट्रेडिशनल तौर पर करने जा रहें हैं। इस कपल की भी शादी में प्राइवेसी रखी जाएगी। लेकिन कपल की तरफ से अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

अपनी फैमिली संग उदयपुर वेन्यू फाइनल करने पहुंची थी परिणीति

कुछ दिन पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि परिणीति चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ उदयपुर अपना वेडिंग वेन्यू फाइनल करने पहुंची थीं। इस दौरान की परिणीति और राघव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इसके बाद कयासबाजी तेज हो गई थी कि दोनों राजस्थान में अपनी शादी के लिए वेन्यू फाइनल करने पहुंचे थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.