होम / परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की राजस्थान के उदय विलास में नही होगी शादी, सामने आई ये बड़ी वजह

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की राजस्थान के उदय विलास में नही होगी शादी, सामने आई ये बड़ी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2023, 5:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Update, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी से सांसद और राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि 13 मई को दोनों की सगाई हुई थी और इसके बाद अब विवाह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आए दिन दोनों की शादी को लेकर कई अपडेट सामने आते रहते हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव इसी साल के अक्तूबर महीने की 28 या 29 तारीख को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब इन दोनों की शादी के वेन्यू को लेकर एक और खबर सामने आई है।

परिणीति और राघव की शादी के लिए उदय विलास नहीं है फाइनल

जानकारी के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए राजस्थान में डैस्टीनेशन विवाह की तैयारी चल रही है। सूत्रों ने बताया कि उदयपुर के ओबराय उदय विलास में शादी के आयोजन के लिए चर्चा सुनने को मिली थी, लेकिन पता लगा है कि अभी भी आयोजन के लिए ये जगह फाइनल नहीं हैं।

साथ ही बताया गया कि उदय विलास में कमरों के छोटे होने और संख्या कम होने को लेकर कुछ समस्या आई है। उदय विलास में 87 कमरे हैं, लेकिन दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदारों के इन कमरों में एडजस्ट होने को लेकर समस्या आ सकती थी, जिस वजह से अभी तक उदय विलास को फाइनल नहीं किया गया।

मेहमानों की संख्या देखते हुए ज्यादा कमरों वाले पैलेसों की तलाश की जारी

सूत्रों के अनुसार बताया गया कि चड्ढा और चोपड़ा परिवार की तरफ से ताज लेक पैलेस को भी ध्यान में रखा गया था लेकिन कुछ कारणों से उसे भी शॉर्ट लिस्ट नहीं किया गया है। जिस तरह से ज्यादा कमरों वाले पैलेसों की तलाश की जा रही है, उससे यही संभावना जताई जा रही है कि यह विवाह समारोह सादा नहीं होने वाला है।

विवाह में दोनों तरफ से रिश्तेदारों तथा करीबियों की लंबी-चौड़ी सूची बनी हुई है। इसी वजह से उन्हें ठहराने के लिए ज्यादा कमरों की तलाश की जा रही है। वैसे मेहमानों की संख्या को देखते हुए राघव तथा परिणीति ने जयपुर के स्वायमान महल और राम बाग पैलेस तथा उदयपुर में ताज अरावली और ममैंटोज को शॉर्ट लिस्ट किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT