होम / Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दुल्हा-दुल्हन की दिखी नई झलक

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दुल्हा-दुल्हन की दिखी नई झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 5, 2023, 6:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Unseen Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए। उनकी शादी किसी परी कथा गाथा से कम नहीं थी। परिणीति और राघव की शादी के बाद से, शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही। प्रशंसक इस प्यारी जोड़ी से उबर नहीं पाए, अब इसी बीच सोशल मीडिया पर नई अनदेखी तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो सोशल मीडिया पर छा गई है।

सामने आई परिणीति-राघव की शादी की अनदेखी तस्वीरें

आपको बता दें कि 5 अक्टूबर, को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आईं, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। शादी के फोटोग्राफी पार्टनर के आधिकारिक पेज पर इस जोड़े की अनदेखी तस्वीरों का एक एल्बम पोस्ट किया गया।

पहली तस्वीर में, परी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए अपने शादी के जोड़े में एक शाही दुल्हन की तरह लग रही है। दूसरी तस्वीर में दुल्हन के प्रवेश का एक सौंदर्यपूर्ण मोनोक्रोमैटिक अनुभव है।

जबकि एक अन्य तस्वीर में सुंदर दूल्हे, राघव चड्ढा के कमरे की एक झलक दिखाई देती है और उनके चाचा और डिजाइनर, पवन सचदेवा उन्हें अपने विशेष दिन के लिए तैयार होने में मदद कर रहें हैं।

शाही दुल्हन की एंट्री में दिखी परिणीति

एल्बम में शेयर की गई एक और तस्वीर परिणीति चोपड़ा की है, जो गलियारे में चलने के लिए अपना रास्ता बनाती हुई दिखाई दे रही हैं।

मोनोक्रोमैटिक तस्वीर में मनीष मल्होत्रा सबसे अच्छी दुल्हन के रूप में अभिनेत्री के लंबे घूंघट को पकड़े हुए हैं। कुछ तस्वीरें मिशन रानीगंज की शाही दुल्हन की एंट्री से ली गई झलकियां हैं।

नवविवाहित जोड़े को दिखाने वाली कुछ तस्वीरें सभी का दिल जीत रही हैं।

 

Read Also: Akshay Kumar की ‘मिशन रानीगंज’ को CBFC से मिला स्टैंडिंग ओवेशन, सेंसर बोर्ड ने दिया यू ए सर्टिफिकेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT