होम / लाल जोड़े में दुल्हन के लिबास में नजर आईं परिणीति चोपड़ा, लोगों ने कहा- 'वाह! बहुत खूबसूरत लग रही’

लाल जोड़े में दुल्हन के लिबास में नजर आईं परिणीति चोपड़ा, लोगों ने कहा- 'वाह! बहुत खूबसूरत लग रही’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2023, 9:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra Bride Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्द ही राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों अक्सर कई बार साथ में स्पॉट किए जाते है। बता दें कि इसी साल 13 मई को परिणीति और राघव ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की थी। सगाई में इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के अलावा राजनीति से जुड़ी शख्सियत और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। इसके बाद फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का इंतजार कर रहें हैं। अब शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा दुल्हन के लिबास में नजर आईं है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

दुल्हन बनीं परिणीति चोपड़ा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट कराया है। इस शूट की फोटोज परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन सभी फोटोज में से परिणीति की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो दुल्हन के अवतार में काफी सुंदर दिखाई दे रहीं हैं। परिणीति ने लाल रंग का भारी लहंगा पहना हुआ है, जिसे एक्ट्रेस ने एक मैजिंग ब्लेजर से स्टाइल किया।

परिणीति चोपड़ा ने अपना ब्राइडल लुक ग्रीन एमराल्ड चोकर और लॉन्ग नेकलेस से पूरा किया। बिग रिंग और एक हाथ में कड़े के साथ परिणीति ने कम से कम ज्वेलरी पहनी। खुले बाल और न्यूड मेकअप में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

परिणीति ने ब्राइडल लुक के साथ दो और फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेसेस में हसीन लग रहीं हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “ब्राइड।”

परिणीति चोपड़ा को दुल्हन के रूप में देख खुश हुए लोग

परिणीति चोपड़ा को ब्राइडल लुक में देख उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहें हैं। सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा, ‘सोहनी कुड़ी।’ एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, बहुत खूबसूरत लग रही हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी के लिए आउटफिट ट्राई कर रही हैं।’ वहीं, बाकी फैंस भी उनकी तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

कब होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताया गया कि शादी के 10 दिन पहले से सारी तैयारियां शुरू हो जाएंगी। रिपोर्ट में बताया कि परिणीति और राघव राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करेंगे। लेकिन इस बात को लेकर अभी कोई भी घोषणा नहीं की गई है।

 

Read Also: शाहरुख खान ने ‘जवान’ से शेयर किए अपने 5 अवतार, खतरनाक लुक से लोगों के उड़ाए होश (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rai की मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, लुक्स देख नहीं करेंगे यकीन -Indianews
King Charles Net Worth: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से भी ज्यादा अमीर है ये शख्स, यहां जानें नाम और पूरी संपत्ति-indianews
भारी सुरक्षा के बीच नजर आए Salman Khan, फैंस और पैप्स को रखा गया दूर – Indainews
हीरामंडी के बाद Sonakshi ने मांगी Manisha Koirala से माफी, वजह जान रह जाएंगे दंग -Indianews
Buffalo Milk VS Cow Milk: गाय या फिर भैंस, किस पशु का दूध होता है सेहत के लिए फायदेमंद ? -Indianews
Saudi Arab: इस मुस्लिम देश के इतिहास में पहली बार फैशन शो में शामिल हुई स्विमसूट मॉडल्स, देखें तस्वीर-Indianews
Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में भीड़ हिंसा, भारतीय दूतावास ने छात्रों को घर के अंदर रहने की दी सलाह-indianews
ADVERTISEMENT