होम / पति Raghav Chadha संग स्पेशल कॉफी डेट पर गईं Parineeti Chopra, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

पति Raghav Chadha संग स्पेशल कॉफी डेट पर गईं Parineeti Chopra, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 19, 2024, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बी टाउन की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके फैंस को भी परिणीति चोपड़ा के पोस्ट का इंतजार रहता है, जो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें कुछ ही देर में वायरल भी हो जाती हैं। बता दें कि पिछले साल 2023 सितंबर में, उन्होंने राजस्थान में राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी के बंधन में बंधी। यह जोड़ी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और मनमोहक जोड़ों में से एक है और वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक साथ शेयर करते हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

परिणीति ने अपनी स्पेशल कॉफी डेट की फोटो की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपने पति राघव चड्ढा के साथ कॉफी डेट पर नजर आ रहीं हैं। इस फोटो में वो कॉफी का आनंद ले रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में बताया कि यह राघव चड्ढा द्वारा ‘चुपके’ क्लिक किया गया था। परिणीति ने लिखा, “जब वह चुपके से मोई की तस्वीरें क्लिक करता है राघव चड्ढा।” इसके साथ हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं।

नए साल पर परिणीति ने राघव संग फोटो की शेयर

नए साल के खास मौके पर परिणीति चोपड़ा ने अपने पति के साथ एक मनमोहक तस्वीर भी शेयर की था और कहा कि उन्होंने क्रिसमस और नया साल उसके साथ बिताया। बता दें कि दोनों ने लंदन और ऑस्ट्रिया में त्योहारी सीजन बिताया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “क्रिसमस और नए साल पर चुपचाप मेरे प्यार के साथ बिताया, उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर में चॉकलेट खाया यह आरामदायक, गर्म और फजी से भरा था। #Austria #London सभी को नया साल मुबारक हो!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ सर्वाइवल ड्रामा फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ में नजर आई थी।इसने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया था। अब वो इम्तियाज अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी, जो इसी नाम के दिवंगत पंजाबी गायक के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT