होम / परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहना था नानी का ‘छल्ला’, इन वजहों से था स्पेशल

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहना था नानी का ‘छल्ला’, इन वजहों से था स्पेशल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 27, 2023, 4:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 24 सितंबर 2023 को आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग शादी की थी। बता दें कि परिणीति ने अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का गोल्डन लहंगा पहना था। उन्होंने अपने वेडिंग लुक को फाइनल करते समय छोटी-छोटी बातों पर काफी ध्यान दिया था। उन्होंने न केवल एक विशेष रूप से कढ़ाई वाला घूंघट पहना और अपनी लव स्टोरी को दर्शाने वाले कस्टमाइज्ड कलीरे पहने, बल्कि एक स्पेशल एक्सेसरी के साथ अपनी नानी को भावनात्मक श्रद्धांजलि भी दी।

परिणीति ने अपनी शादी में पहनी थी नानी की ये स्पेशल चीज

आपको बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने 27 सितंबर 2023 को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस नए पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि परिणीति ने अपने बड़े दिन पर अपनी नानी का छल्ला (एक पारंपरिक चाबी का गुच्छा) लटकन के रूप में कैरी किया था।

मनीष ने कैप्शन में डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा, “कुछ डिटेलिंग सारा फर्क डालते हैं। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मैंने परिणीति चोपड़ा के साथ लहंगे के डिज़ाइन पर चर्चा की थी, तो उन्होंने इसमें अपनी नानी की कीचेन जोड़ने के लिए कहा था। वो अपनी नानी को भावभीनी श्रद्धांजलि देना चाहती थीं, जो अपनी साड़ी में चाबियों के साथ वही छल्ला पहनती थीं, जो घर की महिला होने का प्रतीक था।”

मनीष ने आगे लिखा, “परिणीति के लिए, जब उनकी नानी घर के चारों ओर घूमती थीं, तो छल्ले की आवाज शक्ति और अनुग्रह की धुन थी। तभी मुझे पता चला कि हमें विरासत के उस टुकड़े को उनके लहंगे में जोड़ना चाहिए। बेशक, हमने कीचेन में और भी एलिमेंट्स जोड़े, जो राघव और परिणीति दोनों के लिए महत्वपूर्ण थे, जैसे- ‘लंदन आई’, संगीत नोट्स, ‘खंडा साहिब’ और बहुत कुछ।” मनीष ने ये भी लिखा, “यह सिर्फ एक वस्तु नहीं थी, बल्कि उनका एक ऐसा पीस था, जो परिणीति अपने स्पेशल दिन पर पहनना चाहती थीं।”

परिणीति चोपड़ा ने मनीष के पोस्ट पर किया रिएक्ट

मनीष की इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए परिणीति ने लिखा, “मैंने अपने स्पेशल डे पर अपनी नानी को याद किया। उनका एक पीस मेरे पास था। धन्यवाद मनीष।”

 

Read Also: दिशा परमार की बेबी गर्ल की फोटो आई सामने, लाड़ से निहारते नजर आए पापा राहुल वैद्य, दादा-पोती का दिखा प्यार (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एचआईवी वैक्सीन के सफल परीक्षण से एड्स के इलाज की उम्मीदें जगी, यहां पढ़ें
MS Dhoni: क्या धोनी IPL से लेंगे संन्यास? CSK सीईओ ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
IPL के टिकट के चक्कर में बेंगलुरु के व्यक्ति को लगा 3 लाख का चूना, मामला जान उड़ जाएंगे होश-Indianews
MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
ADVERTISEMENT