होम / Parineeti-Raghav: परिणीति चोपड़ा की चूड़ा और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी फोटो वायरल, रिश्तेदारों के साथ पोज़ देती दिखी दुल्हन 

Parineeti-Raghav: परिणीति चोपड़ा की चूड़ा और हल्दी सेरेमनी की अनदेखी फोटो वायरल, रिश्तेदारों के साथ पोज़ देती दिखी दुल्हन 

Babli • LAST UPDATED : October 9, 2023, 12:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे थे।इस जोड़े ने अपनी शादी की कुछ प्यारी तस्वीरें और एक प्यारा वीडियो अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर किया था। जिससे फैंस को उनके इस बड़े दिन की एक झलक देखने को मिला थी। उनकी शादी के फ्कशन दिल्ली में एक सूफी रात के साथ शुरू हुए थे, जिसके बाद उदयपुर में 90 के दशक की थीम वाली भव्य रात, हल्दी और चूड़ा समारोह जैसे बाकी उत्सव हुए। जहां फैंस को परिणीति और राघव के विवाह समारोह की झलकियां देखने को मिलीं थी, वहीं जोड़े ने अपनी शादी के बाद की तस्वीरें साझा नहीं की हैं। अब हाल ही में सेशल मीडिया पर उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी तेजी से फैल रही हैं।

परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन की चूड़ा समारोह की अनदेखी तस्वीरों में, अभिनेत्री सावधानी से गलियारे में चलती हुई दिखाई दे रही है। वह पीले अनारकली सूट और बहुरंगी धारीदार दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उसके सिर पर एक और पीला नेट दुपट्टा है। इस दौरान एक्ट्रेस को नंगे पैर चलते हुए लॉन की ओर जाते हुए और अपने कलीरों को दिखाते हुए देखा जा सकता हैं। वहीं एक दुसरी तस्वीर में चूड़ा समारोह के दौरान परिणीति के पीछे की खूबसूरत पीली-थीम वाली सजावट की झलक भी नजर आ रही हैं। एक दुसरी तस्वीर में, परिणीति का परिवार चूड़ा समारोह में एक साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहा है।

एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी

इस बीच सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें भी सामने आई हैं। पहली तस्वीर में परिणीति चमकीले लाल रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं, जबकि राघव आइवरी कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। मंडप को सुंदर सफेद फूलों से सजाया गया है। अगली तस्वीर में, राघव और परिणीति को हल्दी लगी हुई दिखाई दे रही है और वे खुशी-खुशी सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं।

दिल्ली में सूफी नाइट की अनदेखी तस्वीरें

परिणीति और राघव की सूफी नाइट की एक तस्वीर में अभिनेत्री अपने चचेरे भाइयों के साथ खुशी से पोज देती नजर आ रही हैं। इस मौके पर वह ग्रे और सिल्वर रंग का शरारा सेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में परिणीति के साथ-साथ राघव भी अपने रिश्तेदारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। परिणीति और राघव ने अपनी शाही शादी की कुछ शानदार तस्वीरें भी साझा कीं हैं। तस्वीरों के साथ, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही, हमारे दिल को पता चल गया था। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे .. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! प्रत्येक के बिना नहीं रह सकते थे, हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.