होम / Parineeti-Raghav Wedding: संगीत सेरेमनी से परिणीति और राघव की तस्वीर आई सामने, आखिरी सिंगर ने क्यों की कपल की तस्वीर डिलीट

Parineeti-Raghav Wedding: संगीत सेरेमनी से परिणीति और राघव की तस्वीर आई सामने, आखिरी सिंगर ने क्यों की कपल की तस्वीर डिलीट

Simran Singh • LAST UPDATED : September 24, 2023, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Wedding, दिल्ली: परिणीति-राघव आज उदयपुर के होटल लीला पैलेस में पंजाबी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बन जाएंगे। शादी से पहले कपल ने हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसे फंक्शन किए है। जिसको लेकर दूल्हा-दुल्हन का पहला लुक सामने आ चुका है।

मशहूर सिंगर ने किया परफॉर्म

(Parineeti-Raghav Wedding)

बता दे की एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी में पंजाबी सिंगर नवराज हंस ने अपनी परफॉर्मेंस देकर पूरी महफ़िल में चार चांद लगा दिए। ऐसे में सिंगर ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। तस्वीर के अंदर परिणीति और राघव की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। हालांकि कुछ देर बाद ही नवराज ने अपनी इंस्टाग्राम से ही तस्वीर को डिलीट कर दिया।

सिमरी लहंगा में नजर आई परिणीति

बता दे की परिणीति चोपड़ा ने अपने संगीत सेरेमनी के लिए डिजाइनर सिल्वर सिमरी लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ ही एक्ट्रेस मैचिंग ज्वैलरी पहने हुए भी नजर आई। दूसरी तरफ उनके दूल्हे राघव चड्ढा ब्लैक टक्सीडो सूट में काफी हैंडसम लग रहे थें।

परिणीति के हाथों पर दिखी मेहंदी

इसके साथ ही बता दे की तस्वीरों के अंदर परिणीति के हाथों में काफी हल्की मेहंदी को भी देखा गया। जिसमें साफ पता चल रहा था कि उन्होंने अपनी मेहंदी की डिजाइन को काफी सिंपल रखा है। हालांकि तस्वीरों में मेहंदी का रंग इतना ऊभर के सामने नहीं आया।

शादी में तस्वीर और वीडियो बनाने पर है रोक

परिणीति-राघव की शादी में सुरक्षा को काफी ज्यादा मजबूती से रखा गया है। जिसमें शादी के किसी भी तस्वीर और वीडियो को बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मेहमानों और स्टाफ के फोन के कैमरा पर टेप लगाई गई है। जिससे कि कोई भी वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ना डाल सके।

पंजाब के मुख्यमंत्री का डांस आया सामने

संगीत फंक्शन के दौरान एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। जिसमें नवराज हंस स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके गाने पर पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मन को थिरकते हुए देखा जा सकता है।

आज 1 बजे से शुरू होगी रस्में

खबरों के मुताबिक आज 1:00 बजे से राघव की सेहराबंदी होगी और इसी समय पर परिणीति की चुड़ै सेरेमनी को भी किया जाएगा। वही दो 2:30 के आसपास बारात जाएगी और 3:30 से 4:00 के बीच पंजाबी रीति रिवाज से साथ फेर लिए जाएंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia-Ukraine War: स्पेन की मदद से रूस के छक्के छुड़ाएगा यूक्रेन! संघर्ष के बीच जेलेंस्की ने किया रक्षा समझौता-Indianews
Bada Mangal 2024: इस स्तोत्र का पाठ करने से खुश होंगे हनुमान जी, चुटकियों में दूर होगीं सभी समस्याएं- Indianews
Bada Mangal 2024: इन दिनों मनाया जाएगा बड़ा मंगल, पूरी होगी सभी मनोकामना- Indianews
Sri Lanka: गुजरात में गिरफ्तार चारों ISIS संदिग्धों को लेकर श्रीलंकाई सरकार ने साफ किया अपना रूख, जानें क्या कहा-Indianews
Manipur 10th Result: हिंसा प्रभावित मणिपुर में कक्षा 10वीं के 93.03% स्टूडेंट्स पास, एक दशक का रिकॉर्ड टूटा- Indianews
दिन पर दिन और पेंचीदा होता जा रहा बांग्लादेशी सांसद हत्याकांड मामला, शव न मिलने के कारण सीट को खाली घोषित करने में आ रही ये परेशानी-Indianews
Fennel for summer: सौंफ से गर्मी को दें मात, इन 5 अलग-अलग तरीकों से करें इस्तेमाल- Indianews
ADVERTISEMENT