होम / Payal Kapadia ने Cannes 2024 के रेड कार्पेट की बढ़ाई शोभा, कियारा आडवाणी-किरण राव ने बरसाया प्यार -Indianews

Payal Kapadia ने Cannes 2024 के रेड कार्पेट की बढ़ाई शोभा, कियारा आडवाणी-किरण राव ने बरसाया प्यार -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 24, 2024, 2:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani and Kiran Rao Shower Love on Payal Kapadia Cannes 2024: पायल कपाड़िया की ऑल वी इमेजिन एज लाइट ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) में अपने प्रीमियर के बाद 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करके इतिहास रच दिया है। टीम शानदार लग रही थी, क्योंकि उन्होंने शैली में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। अब बॉलीवुड हस्तियों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और किरण राव (Kiran Rao) ने अपने रेड कार्पेट मोमेंट पर रिएक्शन दिया है।

पायल कपाड़िया के रेड कार्पेट मोमेंट पर कियारा और किरण ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कियारा आडवाणी ने पायल कपाड़िया के ऑल वी इमेजिन एज लाइट पर प्यार की बौछार की है। दरअसल, टीम ने कान्स 2024 रेड कार्पेट पर स्टाइल में कब्जा जमाया। कियारा ने टीम की तारीफ करते हुए लिखा, “शाइन ऑन।” तो वहीं, किरण राव ने टीम के रेड कार्पेट पल को शेयर किया और दिल और जश्न मनाने वाले इमोजी के साथ प्यार की बौछार की।

Heeramandi का Ek Baar Dekh Lijiye गाना हुआ आउट, शर्मिन सहगल और ताहा शाह की दिखी केमिस्ट्री -Indianews – India News

Kiara Advani and Kiran Rao

कान्स 2024 रेड कार्पेट पर ऑल वी इमेजिन एज लाइट और टीम

All We Imagine As Light

ऑल वी इमेजिन अस लाइट को कान्स 2024 में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

ऑल वी इमेजिन एज लाइट, 2024 वर्षों में कान्स 30 प्रतियोगिता में पहली भारतीय फिल्म, ने फिल्म समारोह में अपने विश्व प्रीमियर में काफी धूम मचाई, जिससे अंतर्राष्ट्रीय दर्शक प्रभावित हुए। फिल्म को अपनी शुरुआत के बाद हार्दिक आठ मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला, जो फिल्म फेस्टिवल के इस संस्करण का सबसे लंबा है।

अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुंबई लौटे Shah Rukh Khan, पैपराजी से बचने के लिए छाते के नीचे छिपे एक्टर -Indianews – India News

पायल को प्रतिष्ठित पाल्मे डी’ओर का दावेदार बनाने वाली इस फिल्म ने महोत्सव में इतिहास रच दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, पायल कान्स प्रतियोगिता में फिल्म प्रदर्शित करने वाली पहली महिला भारतीय फिल्म निर्माता हैं। साथ ही यह तीन दशकों में प्रतियोगिता में पहली भारतीय प्रोडक्शन फिल्म है। एक बातचीत के दौरान कपाड़िया ने कहा, “भारत एक ऐसा देश है जहां बहुत सारी अच्छी फिल्में बनती हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हर राज्य का अपना उद्योग है और यहां शानदार फिल्मकार भी हैं। मुझे उम्मीद है कि इसके बाद हमें 30 साल और इंतजार नहीं करना पड़ेगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT