होम / ‘भाबीजी घर पर हैं’ की 'गोरी मेम' जल्द बनने वाली है मां, विदिशा श्रीवास्तव की बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

‘भाबीजी घर पर हैं’ की 'गोरी मेम' जल्द बनने वाली है मां, विदिशा श्रीवास्तव की बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 9, 2023, 6:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidisha Srivastava Pregnancy Photoshoot, मुंबई: टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) की ‘गोरी मेम’ ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि सीरियल में अनिता भाभी (Anita Bhabhi) के रोल में नजर आने वाली विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) जल्द मां बनने वाली हैं। पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल विदिशा श्रीवास्तव अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लंबे समय से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। अब इस खबर ने लोगों को विदिशा श्रीवास्तव के फैंस की खुशी और भी ज्यादा बढ़ा दी है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विदिशा ने करवाया बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट

आपको बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने हाल ही में बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिस दौरान की फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पेज से डिलीट कर दिया।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि ये फोटोशूट उन्होंने रेड और वाइट आउटफिट में करवाया है। फोटोशूट में उनके साथ उनके पति सायक पॉल भी नजर आ रहें हैं। उन्होंने भी वाइट कपड़ों में ही फोटोशूट करवाया है।

जुलाई में हो सकती है ‘अनिता भाभी’ की डिलीवरी

बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने दिसंबर, 2018 में अपने बॉयफ्रेंड सायक पॉल से बनारस में शादी की थी। अब जल्द दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। अब एक मीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये कपल जुलाई में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकता है।

विदिशा श्रीवास्तव के साथ सेट पर ऐसे किया जाता है बर्ताव

एक इंटरव्यू में विदिशा श्रीवास्तव ने कहा, “मैं ऐसा फोटोशूट कराना चाहती थी, जो बाद में मुझे याद दिलाए कि मैं प्रेग्नेंसी के समय कैसी दिखती थी। इस फोटोशूट से में खुद की इज्जत करना सीखूंगी। मैं इसे रियल और प्यार से भरा हुआ बनाना चाहती थी। काम मेरे लिए थेरेपी के जैसा है। मैं उठती हूं, सेट पर जाती हूं और कॉमिक सीन शूट करती हूं।

इसके आगे विदिशा ने ये भी कहा, “लोग कहते हैं कि मेरा बच्चा भी एक्टर ही बनेगा। डिलीवरी के बाद मैं एक महीने का ब्रेक लूंगी और जल्द काम शुरू कर दूंगी। प्रोडक्शन हाउस मेरी बहुत मदद कर रहा है। टीम मुझे बीच-बीच में ब्रेक देती रहती है। मैंने अपने कपड़े ऐसे डिजाइन किए हैं, जिससे मेरा बेबी बंप नजर नहीं आता।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT