होम / Pic Of The Year: हॉलीवुड के इन सितारों के साथ सलमान-आलिया ने दिए पोज, देखें तस्वीर

Pic Of The Year: हॉलीवुड के इन सितारों के साथ सलमान-आलिया ने दिए पोज, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : January 24, 2024, 2:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Pic Of The Year: हॉलीवुड के इन सितारों के साथ सलमान-आलिया ने दिए पोज, देखें तस्वीर

Salman Khan And Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Pic Of The Year, दिल्ली: सऊदी अरब के रियाद में जॉय अवार्ड्स 2024 में भाग लेने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय सितारे एक छत के नीचे जमा हुए थे। इस सम्मानित मंच पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को रिप्रजेंट करते हुए सलमान खान और आलिया भट्ट थे, दोनों ने पुरस्कार शो के लिए अपने सबसे अच्छे फैशनेबल कपड़े पहने थे। अब, सुपरस्टार सलमान खान ने समारोह में क्लिक की गई एक ग्रुप फोटो साझा की है। तारों से भरे फ्रेम में, हम फेमस एक्टर एंथनी हॉपकिंस को बीच में बैठे हुए देख सकते हैं। उनके साथ एक्टर मार्क वाह्लबर्ग, केविन कॉस्टनर, ईवा लोंगोरिया, जीन रेनो, एंथनी एंडरसन और सैम वर्थिंगटन, निर्देशक ज़ैक स्नाइडर और डौग लिमन, खेल सितारे टायसन फ्यूरी, जॉन सीना और फ्रांसिस नगनौ और प्रभावशाली जॉर्जीना रोड्रिग्ज शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

तुर्की अल-अल-शिख ने शेयर की तस्वीर

ग्रुप पिक्चर में आलिया भट्ट, सलमान खान के बगल में पोज देती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर मूल रूप से रॉयल कोर्ट में सऊदी सलाहकार तुर्की अल-अल-शिख द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी, जिसे सलमान खान ने भी अपने पोस्ट में टैग किया था। तस्वीर को साझा करते हुए, तुर्की अल-अल-शिख ने अरबी में लिखा, “किंवदंतियों के एक समूह के इतिहास के लिए एक तस्वीर जो मेरे देश और मेरे अच्छे लोगों से प्यार करते हैं… उदारता, गुणवत्ता, स्वागत और वफादारी हमेशा हमारे खून में है… ”

पिछले कुछ दिनों में जॉय अवार्ड्स की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए थे। एक क्लिप, जिसमें सलमान खान द साइलेंस ऑफ द लैम्ब्स स्टार एंथनी हॉपकिंस के साथ फ्रेम साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। इवेंट के लिए सलमान खान ने एक ग्रे शर्ट चुनी, जिसे उन्होंने चारकोल ग्रे सूट के साथ स्टाइल किया। एंथनी हॉपकिंस सफेद शर्ट पर मैचिंग टाई के साथ अपने क्लासिक काले सूट में स्मार्ट लग रहे थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT