होम / Disha Parmar Baby Shower: दिशा की गोद भराई की तस्वीरें आई सामने, लैवेंडर ड्रेस में शाम का लिया मजा

Disha Parmar Baby Shower: दिशा की गोद भराई की तस्वीरें आई सामने, लैवेंडर ड्रेस में शाम का लिया मजा

Simran Singh • LAST UPDATED : August 25, 2023, 1:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Parmar Baby Shower, दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य अपनी प्रेगनेंसी का अनाउंस करने के बाद अपने हसीन पलों को जी रहे हैं। ऐसे में कपल पूरी प्रेगनेंसी जर्नी का अच्छे से आनंद उठा रहा है। बता दे कि राहुल और दिशा 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे और 18 मई 2023 को इन्होंने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की थी। ऐसे में दिशा एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होने के नाते अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। वहीं उनकी गोद भराई की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

गोद भराई समारोह में पति के साथ दिया पोज

बता दे की दिशा और राहुल ने अपनी गोद भराई की प्यारी सी छलकियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इतना ही नहीं पैपराजी ने भी उनकी गोद भाराई में शिरकत की सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया। जिसमें राहुल अपनी पत्नी के साथ खुशी से पोज दे रहे हैं। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों कपल अपने बच्चों के लिए कितना खुश है। डेकोरेशन की बात करें तो पूरी डेकोरेशन को रंग-बिरंगे गुदबारो से सजाया गया था। वहीं इसके कैप्शन में लिखा गया, “दिशूल की गोद भराई में आपका स्वागत है।”

disha parmar

लैवेंडर ड्रेस में दिशा लगी हसीन

अपने इस खास दिन पर दिशा ने लैवेंडर रंग की ड्रेस पहनी जो ऑफ शोल्डर थी। जिसमें उनका बेबी बम काफी सुंदर दिख रहा था। इसके साथ ही उन्होंने इयररिंग्स, एक घड़ी और फ्लैट्स के साथ लुक को पूरा किया था। वहीं उन्होंने अपने मेकअप को भी काफी सिंपल रखा था। जिसके अंदर सिमरिया आईशैडो, ग्लौसी न्यू लिप्स, हाइलाइटेड चेक बोनस और खुले बाल थे दूसरी ही और उनके पति राहुल ने वाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहनी हुई थी।

disha parmar

गोद भराई में काटा केक

समारोह के बारे में बात करें तो दिशा और उनके पति राहुल ने अपनी गोद भराई के दौरान एक यूनिक केक को भी आर्डर किया था। केक के ऊपर दो बेबीज बने हुए थे। जो हाथ में गुब्बारे लिए बैठे थे। इसके अलावा केक पर “दिशूल बेबी” भी लिखा हुआ था।

Inside glimpses of Disha Parmar's baby shower

गोद भराई की तस्वीर हुई वायरल

वहीं गोद भराई के दौरान की सामने आई तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही कपल के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी को साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा राहुल और दिशा अपनी गोद भराई में डांस करते हुए भी नजर आए।

Inside glimpses of Disha Parmar's baby shower

 

ये भी पढे़: अमिताभ ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर किया बाप बेटे का रिश्ता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BRS MLA Joins Congress: तेलंगाना में केसीआर की पार्टी को बड़ा झटका, एक और विधायक कांग्रेस में शामिल -India News
Switzerland Rain: स्विट्जरलैंड में भारी बारिश का कहर, बाढ़ और भूस्खलन में सैकड़ों लोग फंसे -IndiaNews
Chinese Telecom Equipment: पाकिस्तानी सेना कर रही चीनी अल्ट्रा सेट का इस्तेमाल, सेना ने आतंकियों से किए जब्त -IndiaNews
Congo Virus: पाकिस्तान में फैलने लगा यह खतरनाक वायरस, क्वेटा में कांगो वायरस का नया मामला आया सामने -IndiaNews
Ukraine Attack: यूक्रेन ने ड्रोन और मिसाइलों से किया हमला, 4 रूसी नागरिकों की मौत -IndiaNews
Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews
Chris Jordan Hat-Trick: क्रिस जॉर्डन ने USA के खिलाफ ली हैट्रिक, टी20 में इंग्लैंड के लिए हासिल की बड़ी उपलब्धि -IndiaNews
ADVERTISEMENT