होम / Pinkie Roshan Birthday: जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने मां पर लिखा इमोशनल पोस्ट, पिता भी नहीं रहे पिछे

Pinkie Roshan Birthday: जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने मां पर लिखा इमोशनल पोस्ट, पिता भी नहीं रहे पिछे

Babli • LAST UPDATED : October 22, 2023, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pinkie Roshan Birthday, दिल्ली: ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन आज अपने जन्मदिन का जश्न मना रही हैं। पिंकी अपने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियां साझा करती रहती हैं और स्वास्थ्य के प्रति अटूट प्यार दिखाती रहती हैं। इस खास मौके पर ऋतिक ने जिम से अपनी मां का एक शानदार डांसिंग वीडियो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया हैं। इस जश्न को और बढ़ाते हुए, ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने भी अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

ऋतिक रोशन ने मां पिंकी रोशन को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं 

रविवार, 22 अक्टूबर को, ऋतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी रोशन के जन्मदिन के जश्न में अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक दिल छू लेने वाली रील दिखाई। वीडियो में ऋतिक जिम में कदम रखते हुए घोषणा करते हैं, “संगीत चालू है, जिसका मतलब है कि मेरी मां नाच रही होंगी।” इसके बाद कैमरा पिंकी रोशन को प्यार से, बेफिक्र और जोश से भरे आनंदमय नृत्य में डूबे हुए कैद कर लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वीडियों शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “चैपलिन ने कहा था, ‘वास्तव में हंसना, अपना दर्द सहना और उसके साथ खेलना सीखो’ मामा, यह मैं आपसे सीखता हूं, 70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी सुपरमॉम! आपके जैसा कोई नहीं है! यहाँ एक साहसिक कार्य है जो अभी शुरू ही हुआ है !! मुझे तुमसे प्यार है। सब लोग बढ़ो !!! अपने हाथ से ताली बजाएं।”

राकेश रोशन ने भी पत्नी के लिए प्यार भरा नोट

राकेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए एक प्यार भरा नोट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे पिंक्स को 70वीं शुभकामनाएं! हर सीज़न में मेरा रॉक बनने के लिए धन्यवाद। जीवन भर एक साथ प्यार और हँसी-मज़ाक के लिए शुभकामनाएँ। जन्मदिन का आशीर्वाद और प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म फाइटर की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। बता दें की इस फिल्म में अनिल कपूर भी हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म भारतीय वायु सेना पर केंद्रित यह एक्शन से भरपूर फिल्म हैं जो 25 जनवरी, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT