होम / सिनेमाघरों में हिट, आईएमडीबी रेटिंग में पिटी पठान

सिनेमाघरों में हिट, आईएमडीबी रेटिंग में पिटी पठान

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 26, 2023, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली(Pathaan IMDb Rating):  गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच रिलीज हुई ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर धमाकेदार अंदाज में सिनेमाघरों में गदर मचा रखी है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर बाहुबली 2  जैसे फिल्मों के ओपनिंग डे को पछाड़ दिया है।साथ ही फिल्म क्रिटिक्स और सोशल मीडिया फैंस भी ‘पठान’ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच IMDb पर पठान की रेटिंग देख कर शाह रुखखान के फैंस को निराशा हो सकती है।

क्योंकि फिल्मों को रेटिंग देने वाली वेबसाइट IMDb पर ‘पठान’ को अच्छी रेटिंग नहीं मिली है, जिसे सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही ‘पठान’ रेटिंग के मामले में पिट गई है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच रिलीज हुई ‘पठान’ को IMDb पर 6.8 की एवरेज रेटिंग मिली है। दरअसल, पठान को 21,314 लोगों ने IMDb पर रेटिंग दी है जिसमे 49.3 परसेंट लोगों ने 10 रेटिंग दी है। और 5.6 परसेंट लोगों ने 9 रेटिंग दी है वहीं 3.2 प्रतिशत लोगों ने 8 रेटिंग दी है। इसके साथ ही  34. 3 परसेंट लोगों ने 1 रेटिंग दी है। जिसे पठान की रेटिंग  बिगाड़ गया है।

पठान की IMDb रेटिंग नीचे देखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT