होम / PM Modi Garba song: पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत, इस सिंगर ने दी अपनी आवाज़; देखें वीडियो

PM Modi Garba song: पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत, इस सिंगर ने दी अपनी आवाज़; देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Garba song , दिल्ली: संगीत की दुनिया में मिलियन बेबी के नाम से जानी मानी गायिका ध्वनि भानुशाली इन दिनों नवरात्रि के पावन त्योहार का माहौल बना रही हैं। ध्वनि ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लिखी एक कविता को शब्दों में पिरोकर एक गाना गाया है। साथ ही जेजस्ट म्यूजिक के साथ मिलकर इस गरबा ट्रैक को ‘गरबो’ रिलीज कर यूट्यूब पर छा गई हैं। ध्वनि इस प्रोजेक्ट से जुड़कर बेहद खुश हैं, और दुनिया के सामने इसे पेश करने का सौभाग्य मिलने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

नवरात्रि की खुशी

प्रधानमंत्री द्वारा लिखा गया ये प्यारा गाना नवरात्रि के त्योहार के बारे में बता रहा है, जो अलग अलग शहरों के लोगों को अपनी संस्कृति और परंपराओं को गले लगाते हुए एकजुट करता है साथ ही, गरबो नवरात्रि की खुशी और भावना को सामने लेकर आता है। इस गाने को तनिष्क बागची ने अपने संगीत से सजाया है और ध्वनि भानुशाली ने इसे गाया है। जैकी भगवानी ने गरबो गीत को रिलीज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस म्यूजिक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे और जेजस्ट म्यूजिक के लिए बेहद गर्व और खुशी का पल है।

संगीत के बारें में

इस गाने को लेकर जैकी ने कहा कि गरबों में हमारी सांस्कृतिक विरासत और नवरात्रि की भावनाओं को देखा जा सकता है। इस गाने में आपको हमारे संगीत की ताकत का भी पता चलता है। जैकी ने विश्वास व्यक्त किया है कि गरबी आने वाले कई सालो तक नवरात्रि समारोह में खूब बजेगा और लोग इसकी ताल के साथ चिरकेंगे। साथ ही बता दें की नदीम शाह ने गरबो के म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसी गीत को इस तरह संगीतबद्ध करके उसका वीडियो रिलीज किया गया है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.