होम / 5 अलग भाषाओं में 'केसरिया तेरा इश्क’ गाना गाने वाले सिंगर की पीएम मोदी ने की तारीफ, देखे वीडियो

5 अलग भाषाओं में 'केसरिया तेरा इश्क’ गाना गाने वाले सिंगर की पीएम मोदी ने की तारीफ, देखे वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2023, 5:05 pm IST

इंडिया न्यूज़: (PM Modi Praises Singer Snehdeep Singh Kalsi) बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके सभी गाने भी काफी हिट हुए थे। इस फिल्म का गाना ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ सबसे ज्यादा पसंद किया गया। वहीं, अब ये गाना एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। बता दें, ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को एक शख्स ने 5 अलग-अलग भाषाओं में गाया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इस सिंगर की जमकर तारीफें की है।

  • 5 अलग भाषाओं में गाना गाने वाले सिंगर का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर की तारीफ
  • उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो किया रीट्वीट

सिंगर स्नेहदीप सिंह का पीएम मोदी ने वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को यंग सिंगर स्नेहदीप सिंह ने एक नहीं, बल्कि 5 भाषाओं में गाया है। ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में गाकर स्नेहदीप इस वक्त काफी सुर्खियों में आ गए हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें है और इसे काफी बार देखा जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्नेहदीप का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है।

वीडियो शेयर कर पीएम मोदी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्नेहदीप सिंह का वीडियो शेयर कर लिखा, “इस अद्भुत प्रस्तुति को देखा। स्नेहदीप सिंह की मधुर आवाज के अलावा यह एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना की एक महान अभिव्यक्ति है। शानदार!” पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद स्नेहदीप काफी चर्चा में आ गए हैं। हर तरफ सिंगर की तारीफें हो रही है।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो शेयर कर की तारीफ

बता दें कि पीएम मोदी के अलावा मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी 5 भाषाओं में गाने वाले इस वीडियो को रीट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बहुत सुंदर। भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।”

लेटेस्ट खबरें