होम / Pooja Bhatt ने Mahesh bhatt संग लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Pooja Bhatt ने Mahesh bhatt संग लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : September 11, 2023, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Bhatt दिल्लीपूजा भट्ट अकसर अपने एटीट्यूड और बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपने किरदार से तहलका मचाया हुआ था। पूजा ने शो में न केवल मजबूती से अपनी राय व्यक्त की, बल्कि अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में भी बात की। हाल ही में, उन्होंने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग फोटो पर रिएक्शन दिया, जो 90 के दशक में एक मैगजीन के कवर पेज पर रिलीज हुई थी।

पूजा भट्ट किसिंग तस्वीर के बारे में की बात

हाल ही में, पूजा भट्ट ने एक टॉक शो में अपनी जिंदगी के बारे में बात की हैं। जिस दौरान उन्होने वायरल किसिंग तस्वीर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि क्या उन्हें ऐसा करने का पछतावा है? इसके जवाब में पूजा ने कहा कि कहा, “नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सिंपल देखती हूं और मुझे लगता है कि ये वह है जो दुर्भाग्य से होता है, एक फ्रोजेन मोमेंट को किसी भी तरह से प्रस्तुत किया जा सकता है। मुझे याद है शाहरुख ने मुझे ये कहा था कि जब आपके पास बेटियां हों, जब आपके बच्चे छोटे हों, वे कितनी बार कहते हैं, ‘मम्मी-पापा मुझे एक किस दो।’ और वे इसी तरह बने रहते हैं। मैं अब भी इस उम्र में भी वही 10 पाउंड की बच्ची हूं, मेरे पापा के लिए। वो जिंदगी भर वही रहेंगे मेरे लिए।”

Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt
Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt

बाप और बेटी के रिश्ते पर पुजा का बयान

इसके अलावा पूजा ने आगे कहा “तो यह एक ऐसा क्षण था, जो बिल्कुल मासूम था, जिसे कैद कर लिया गया और उसका अर्थ जो है, जिसे पढ़ना है वो पढ़ेंगे, जिसे देखना है वो देखेंगे और मैं इस चीज को डिफेंड करने के लिए नहीं बैठी। अगर लोग बाप और बेटी के रिश्ते को अलग नजरिए से देख सकते हैं, तो वो कुछ भी कर सकते हैं। फिर हम पारिवारिक मूल्यों की बात करते हैं। बहुत कमाल का मजाक है।”

आलिया भट्ट की मां ​होने की अफवाहों पर- पूजा भट्ट

इसी इंटरव्यू में पूजा भट्ट से उस अफवाह के बारे में भी पूछा गया कि जिसमें उन्हें आलिया भट्ट की मां कहा जाता हैं। उन्होंने इसे ‘मूर्खतापूर्ण’ बताया। उन्होंने कहा कि लोग बेवजह इस बारे में बात करते हैं। लोगों ने उनसे उनके पिता महेश भट्ट के ‘बीबी ओटीटी 2’ की महिला प्रतियोगियों के साथ व्यवहार के बारे में पूछा। पूजा ने इसे लोगों के दिमाग का रिफ्लेक्शन कहा, ना कि व्यक्ति के कैरेक्टर का। सवाल को लेकर पूजा ने कहा कि जब लोग किसी के रिश्ते के बारे में इस तरह की बात करते हैं, तो आपको उस पर कोई रिएक्शन नहीं देनी चाहिए।

pooja and Alia bhatt
pooja and Alia bhatt

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mumbai: चोरी करने से पहले मां देती थी बेटे को ड्रग्स, पुलिस ने बताई महिला की पूरी करतूत- Indianews
Madhya Pradesh: ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर अपने तीन नाबालिग बच्चों को छोड़ मां-बाप हुए गायब, पुलिस कर रही जांच- Indianews
Russia Nuclear: बेलारूस में रूसी परमाणु मिसाइलों का चला पता, सैटेलाइट तस्वीरों से बड़ा खुलासा -India News
Uttar Pradesh: गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर की भतीजे ने की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार- Indianews
Vinod Khosla: ‘क्या आप चाहते हैं कि आपके बच्चे…?’ भारतीय-अमेरिकी बिजनेसमैन ने ट्रंप पर साधा निशाना -India News
Andhra Pradesh में टक्कर के बाद गाड़ी पलटी, रोड़ पर बिखर गए 7 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया जब्त- Indianews
Kristi Noem Book: फ्रांसीसी सरकार ने क्रिस्टी नोएम को किया दंडित, इमैनुएल मैक्रॉन पर किए थे विचित्र दावे -India News
ADVERTISEMENT