होम / Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews

Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई फायरिंग की घटना के संबंध में जांच जारी है। हाल ही में पुलिस हिरासत में आत्महत्या करने वाले आरोपी में से एक अनुज थापन की मौत की खबर आई थी। अब पता चला है कि मृतक का पोस्टमार्टम गुरुवार 2 मई को दक्षिण मुंबई के जेजे अस्पताल में पूरा हो गया।

Mehreen Pirzadaa ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी, वीडियो शेयर कर कही ये बात -Indianews

आरोपी हथियारे का हुआ पोस्टमार्टम 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए अनुज थापन के शव के पोस्टमार्टम के बारे में बात की। अधिकारी के अनुसार, पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी की गई और फोरेंसिक डॉक्टरों की मौजूदगी में किया गया। उन्होंने खुलासा किया कि यह शाम 4:15 बजे से लगभग 5:15 बजे तक चला और शव को मुर्दाघर में रखा गया था। शव परीक्षण के निष्कर्ष अभी तक सामने नहीं आए हैं।

इस एक्टर को छोड़ किसी के साथ काम नहीं करना चाहती थी Nargis Dutt, डायरेक्टर को उठाना पड़ा ये कदम -Indianews

पुलिस प्रोटोकॉल की वजह से लगा समय

वहीं एक दूसरे अधिकारी ने खुलासा किया कि कानूनी और पुलिस प्रोटोकॉल के कारण पोस्टमार्टम कई घंटों के लिए टाल दिया गया था। जाहिर है, पोस्टमार्टम पहले दोपहर 1:30 बजे किया जाना था, लेकिन आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने के कारण इसमें देरी हुई। अधिकारी ने कहा कि शव को फिर मुर्दाघर में कर दिया गया और बाद में डॉक्टरों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन के सिनियर अधिकारियों से एक पत्र मांगा। इस वजह से पोस्टमार्टम शाम 4:15 बजे ही शुरू हो सका।

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: इस एक्टर को डेट कर रहे हैं Shivangi Joshi, 13 साल बड़े एक्टर से रचाएंगी शादी -Indianews

मृतक आरोपी के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप

इससे पहले, अनुज थापन के भाई अभिषेक थापन ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए एएनआई को बयान दिया था। उन्होंने कहा, “अनुज को मुंबई पुलिस 6-7 दिन पहले संगरूर से ले गई थी। आज हमें फोन आया कि अनुज ने आत्महत्या कर ली है।” उन्होंने आगे कहा, “वह ऐसा व्यक्ति नहीं था जो आत्महत्या कर सकता था। उसकी हत्या पुलिस ने की थी। हम न्याय चाहते हैं। वह ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था।”

अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.